पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

टीम गठित:कोरोना पीड़ितों की सहायता के लिए मेडिकल टीम गठित

सीतामढ़ीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

करोना काल में हरसंभव चिकित्सीय परामर्श उपलब्ध कराने के लिए कलमजीवी जदयू प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. प्रभात चंद्रा ने एक मेडिकल टीम का गठन किया है। साथ ही 9798689279 मोबाइल नंबर जारी किया है। कहा है कि कोरोना से पीड़ित मरीज एवं उनके परिजनों के सहायता के लिए यह नंबर जारी किया गया है। इस टीम को बेहतर संचालन के लिए कलम जीबी प्रकोष्ठ जदयू प्रदेश महासचिव सह आयुष्मान भारत फाउंडेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष व चर्म रोग विशेषज्ञ डॉ. आरके गुप्ता को नियुक्त किया गया है।

डॉ. आरके गुप्ता अपना सेवा सीतामढ़ी के अलावे पटना में दे रहे हैं। डॉक्टर गुप्ता ने बताया कि पूरा देश कोरोना महामारी से परेशान है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सराहनीय पहल पर आम लोगों के लिए हरसंभव चिकित्सा समस्या एवं हर तरह की सुविधा उपलब्ध कराने के उद्देश्य से यह नंबर जारी किया गया है। लोगों को सही जानकारी नहीं मिलने के कारण वे काफी परेशानियों का सामना कर रहे हैं। इस संबंध में कोरोना से पीड़ित लोग एवं उनके परिवार के लोग मेडिकल टीम से संपर्क स्थापित करने पर उन्हें हर तरह का सुविधा उपलब्ध कराया जाएगा।
नानपुर में 30 लोगों की जांच की गई, दो संक्रमित | लाॅकडाउन के दूसरे दिन पीएचसी नानपुर में 30 लोगों की कोरोना जांच की गई। जिसमें दो व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाए गए। प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डाॅ. एके. चौधरी ने बताया कि रैपीड एंटीजन किट से लाॅक डाउन के दूसरे दिन कुल 30 लोगों की जांच की गई। जिसमें 2 व्यक्ति कोरोना पाॅजिटीव मिले हैं। उन्होंने कहा कि इससे घबराने की जरूरत नहीं है। डॉक्टरी सलाह का पालन करें और समय से दवा लें। मरीज जल्द ठीक हो जाएंगे।

खबरें और भी हैं...