पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मास्क अभियान:लोक अभियान के सदस्यों ने कहा- मास्क के उपयोग व दो गज की दूरी से ही कोरोना को दी जा सकती है मात

सीतामढ़ी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बाहर निकलने पर सदैव मास्क पहनना व हाथ को सेनेटाइज करना जरूरी

कोरोना संक्रमितों की संख्या देश के साथ ही अब जिले में भी बढ़ने लगी है। ऐसे में हमें सदैव ही सतर्क रहने की जरूरत है। अभी तक कोरोना से बचाव को लेकर कोई वैक्सीन अभी तक पूर्ण सफल घोषित नहीं हो सकी है। वर्तमान में मास्क ही वैक्सीन की तरह सुरक्षा दे रही है। दैनिक भास्कर द्वारा लोगों को मास्क उपयोग के प्रति जागरूक करने के लिए अभी मास्क ही वैक्सीन है अभियान चलाया जा रहा है। इस क्रम में शनिवार को स्थानीय लोहिया आश्रम में लोक अभियान के सदस्यों ने बैठक कर लोगों को प्रेरित करने का संकल्प लिया। कहा-मास्क के सहारे ही सभी लोग कोरोना के संक्रमण से अब तक बचते रहे हैं।

संक्रमण का खतरा अभी खत्म नहीं

नागेंद्र प्रसाद सिंह ने दैनिक भास्कर की पहल की सराहना करते कहा कि इससे लोगों में जागरूकता आएगी। अभी तक हम मास्क के उपयोग से ही कोरोना संक्रमण से बचे हुए हैं। इससे बचाव को लेकर सरकार के दिशा निर्देशों का हर हाल में पालन जरूरी है। उमेश चंद्र झा ने कहा कि संक्रमण की कमी के साथ ही लोग लापरवाह होने लगे हैं, जबकि संक्रमण का खतरा अभी खत्म नहीं हुआ है। अरूण कुमार गोप ने कहा कि जब तक वैक्सीन नहीं बन जाता,हमें मास्क ही कोरोना के संक्रमण से बचा सकता है। प्रो अमर सिंह ने कहा कि कोरोना से बचाव के लिए हमें सदैव दो गज की दूरी का पालन करना चाहिए एवं हाथ को बराबर साफ करना चाहिए तथा सेनेटाइज करना चाहिए। इमौके पर ईश्वर चंद्र मिश्रा, रामेश कुमार, सुरेंद्र पटेल, रमेश कुमार, प्रमोद मिश्र, सुरेश लोहिया आदि ने अपने आसपास के लोगों को प्रेरित करने व सभी को मास्क से बचाव की जानकारी देने का संकल्प लिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपने अपनी दिनचर्या से संबंधित जो योजनाएं बनाई है, उन्हें किसी से भी शेयर ना करें। तथा चुपचाप शांतिपूर्ण तरीके से कार्य करने से आपको अवश्य ही सफलता मिलेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर ज...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser