शराब के नशे में हंगामा करते मुखिया प्रत्याशी पति गिरफ्तार:सीतामढ़ी में नशे में पत्नी के लिए वोट मांग रहा था, तभी पुलिस ने दबोचा

सीतामढ़ी3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गिरफ्तार मुखिया पति नवलराय। - Dainik Bhaskar
गिरफ्तार मुखिया पति नवलराय।

सीतामढ़ी में शुक्रवार की देर रात शराब के नशे में पुलिस ने निवर्तमान मुखिया सह मुखिया प्रत्याशी के पति को गिरफ्तार किया। मामला जिले के बाजपट्टी थाना क्षेत्र के बाद बाच्चोपट्टी नरहा गांव का है। वहीं कई लोगों ने बताया कि वो अपनी पत्नी के लिए नशे की हालत में वोट मांग रहा था। इस संबंध में थानाध्यक्ष ने कहा कि शराब कि नशे में हंगामा करने के मामले में मुखिया प्रत्याशी पति को गिरफ्तार किया गया है।

गिरफ्तार हुए मुखिया प्रत्याशी पति की पहचान नवल राय के रूप में हुई है। इस संबंध में बाजपट्टी थानाध्यक्ष अमिता सिंह ने बताया कि थानाक्षेत्र के बाच्चोपट्टी नरहा गांव से ग्रामीण द्वारा सूचना दिया गया कि यहां शराब पीकर कुछ लोग हंगामा कर रहे हैं। जिसकी सूचना मिलते घटनास्थल पर पुलिस की पहुंची। जहां नशे की हालत में निवर्तमान मुखिया सह मुखिया प्रत्याशी सोनावती देवी के पति सह पूर्व मुखिया नवल राय को हंगामा करते देखा गया। जिसके बाद पुलिस टीम ने उन्हें हिरासत में ले लिया। गिरफ्तार मुखिया पति की बाजपट्टी पीएचसी पर मेडिकल जांच कराई गई। जहां शराब पीने की पुष्टि होने के बाद पुलिस अपने गिरफ्त में रखी हुई है।

हालांकि स्थानीय लोगों के अनुसार, मुखिया पति नवल राय अपने पत्नी के लिए नशे के हालत में वोट मांग रहे थे। इस दौरान किसी ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। थानाध्यक्ष ने कहा कि शराब के नशे में हंगामा करने का मामला दर्ज किया गया है।

खबरें और भी हैं...