पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मुखिया ने कहा:मेहसौल पूर्वी के वार्ड संख्या-9 में सड़क और नाला का नहीं हुआ निर्माण, लोगों में बढ़ रही है नाराजगी

सीतामढ़ीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

प्रखंड क्षेत्र के मेहसौल पूर्वी के वार्ड संख्या-9 में सड़क पर बारिश का पानी जमा होने से लोगों को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। यहां की सड़क जर्जर स्थिति में है। साथ ही नाला भी नहीं बनाया गया है। वार्ड की जुबेदा खातून, नसीमा खातून, मुन्नी खातून, हसरत खातून, नसीमा खातून, गुलशन खातून, असलम मंसूरी, मंजूर मंसूरी, शकीला खातून आदि का कहना है कि मेहसौल पूर्वी की मुखिया इशरत कुरैशी को कई बार आवेदन दिया गया है लेकिन इस दिशा में अभी तक किसी भी प्रकार की कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

मुखिया ने चुनाव से पहले लोगों को आश्वस्त किया था कि जल्द ही इस रोड में सोलिंग कराकर पीसीसीसी ढलाई के साथ नाले का निर्माण कराया जाएगा। चुनाव जीतने के बाद लगभग 4 साल से अधिक समय हो गया लेकिन आज तक इस गली की सड़क पर एक टेलर मिट्‌टी भी नहीं गिराई गई है और न ही नाला निर्माण कार्य शुरू कराया गया। बरसात के समय यहां घुटना तक पानी जमा रहता है। इस कारण लोगों को आने-जाने में काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। स्थानीय लोगों का आरोप है कि आवेदन देने के बाद भी कई बार उनके दरवाजे का चक्कर लगाते रहे लेकिन उनके द्वारा केवल आश्वासन ही दिया जाता रहा। इस संबंध में मुखिया इशरत कुरैशी व उनके पति हाशिम कुरैशी ने कहा कि सड़क का निर्माण जल्द कराया जाएगा। इस गली से पानी की निकासी में कुछ समस्याएं आ रही है। उसे दूर कर नाला का निर्माण कराया जाएगा।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement