पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

श्रद्धांजलि:हमारी सेना किसी भी हालात का सामना कर दुश्मन को हराने की क्षमता रखती है : टुन्ना

सीतामढ़ी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सुप्पी प्रखंड के ससौला गांव में शुक्रवार को रीगा विधायक अमित कुमार टुन्ना की अध्यक्षता में शहीद सैनिकों के सम्मान में कैंडल मार्च निकाला गया। इस दौरान मार्च में शामिल युवाओं की टोली ने शहीदों की याद में जमकर नारेबाजी की। वहीं, आम नागरिक से चीन के सामान का बहिष्कार कर शहीदों को सच्ची श्रद्धांजलि देने की अपील की गई। विधायक अमित कुमार टुन्ना ने कहा कि राष्ट्र की सुरक्षा के मुद्दे पर देश का बच्चा-बच्चा एक साथ खड़ा है। सभी लोग जान देने तक को तैयार हैं। कहा कि किसी देश को आंख दिखाने की हिम्मत नहीं करनी चाहिए।

हमारी सेना में वो ताकत है कि वो किसी भी परिस्थिति और हालात का सामना करते हुए दुश्मन को हरा सकती है। ऐसी सेना पर हम सभी को नाज है। कहा कि हमारे बीस वीर सैनिक शहीद हो गए हैं। इस कुर्बानी को व्यर्थ नहीं जाने देना चाहिए। सभी को एकमत होकर चीनी सामान का बहिष्कार करना चाहिए। इसमें किसी प्रकार की कोई राजनीति नहीं होनी चाहिए। कैंडल मार्च में रोहित पाठक, टुन्ना पाठक, नचिकेता ठाकुर, अंकित बासकित, त्रिपुरारी, संतोष पासवान, शंभू शंकर भोला, रोहित कुमार व सुमंत सिंह समेत अन्य युवा शामिल थे।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें