पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आवेदन:ताला तोड़कर 1 लाख से अधिक का सामान उड़ाया

सीतामढ़ी15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • संधवारा गांव का मामला, पीड़ित ने दिया आवेदन

थाना क्षेत्र के संधवारा गांव स्थित दिलखुश मोबाइल दुकान का ताला तोड़कर चोरों ने करीब एक लाख रुपये से अधिक की संपत्ति चाेरी कर लिया है। घटना को लेकर शुक्रवार की सुबह आसपास के लोगों में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया है। घटना की सूचना मिलने पर पुअनि लालकुमार पासवान दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। वहीं मामले की छानबीन कर पीड़ित दुकानदार को थाने में आवेदन देने के लिए कहा। मामले को लेकर पीड़ित दुकानदार कुंजेश कुमार ने थाने में आवेदन दिया है। इसमें अज्ञात चोरों को आरोपित किया गया है।

दिए गए आवेदन में बताया कि गुरुवार की शाम वह दुकान बंदकर घर चला गया। इसी बीच देर रात को चोरों ने उसके दुकान का ताला तोड़कर उत्पात मचाते हुए दुकान में रखे इनभर्टर, बैट्री, दो प्रिंटर, 40 पीस मोबाइल, 20 पीस पंखा सहित एक लाख से अधिक की संपत्ति चोरी कर लिया है। इसकी जानकारी दुकान संचालक को उस समय मिली जब बगल के दुकानदार दुकान खोलने पहुंचे तो देखा कि उक्त दुकान का ताला टूटा हुआ है। जानकारी मिलने के बाद जब दुकानदार दुकान पर पहुंचा तो सभी सामग्री गायब था। प्रभारी थारनाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया की जा रही है। पुलिस चोरों की गिरफ्तारी के लिए विभिन्न स्थानों पर छापेमारी कर रही है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - धर्म-कर्म और आध्यामिकता के प्रति आपका विश्वास आपके अंदर शांति और सकारात्मक ऊर्जा का संचार कर रहा है। आप जीवन को सकारात्मक नजरिए से समझने की कोशिश कर रहे हैं। जो कि एक बेहतरीन उपलब्धि है। ने...

और पढ़ें