पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लाेगाें की प्रतिक्रिया:पारादीप-मुजफ्फरपुर गैस पाइप लाइन से बढ़ेंगे राेजगार के अवसर, सस्ते दरों में घरों में रसाेई गैस की हो सकेगी आपूर्ति

सीतामढ़ी15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • प्रधानमंत्री की घोषणा से जिले के सामाजिक, राजनीतिक और व्यावसायिक लोगों में खुशी

पारादीप-मुजफ्फरपुर गैस पाइप लाइन के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा लोकार्पण से सीतामढ़ी को भी फायदा होगा। इसको लेकर जिले के सामाजिक, राजनीतिक व व्यवसायिक लोगों में खुशी है। लोगों ने कहा है कि इससे सीतामढ़ी में भी कनेक्शन के विस्तार का रास्ता खुल गया है। वहीं इससे अब रोजगार के अवसर भी बढ़ेगे। लोगों को घरों में सस्ते रसोई गैस की आपूर्ति हो सकेगी। वहीं गैस से संचालित वाहनों का भी उपयोग हो सकेगा। जिससे जहां यात्रा सस्ता हो जाएगा। वहीं वायुमंडल में प्रदूषण में भी कमी आएगी।

प्रधानमंत्री के इस कार्यक्रम को विधान पार्षद देवेश चंद्र ठाकुर के आवास पर लोगों ने प्रधानमंत्री के संबोधन को भी सुना। मौके पर भाजपा महामंत्री अरूण गोप, नंदकिशोर सिंह, लिपि विश्वास, ललिता देवी, रमेश पासवान, रामनारायण राम, सुरेश पटेल भी थे।

विकास के नए आयाम खुलेंगे : देवेश चंद्र
विधान पार्षद देवेश चंद्र ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री की यह योजना दूरदर्शी है। यह पर्यावरण की सुरक्षा के साथ ही विकास के लिए मिल का पत्थर साबित होगा। उन्होंने कहा कि अब सीतामढ़ी में भी विकास के नये आयाम खुलेंगे तथा लोगों को घरों तक पाइप लाइन से गैस आपूर्ति का विस्तार किया जा सकेगा।

जिले में नए-नए व्यवसाय के अवसर मिलेंगे

ड्रग्स एण्ड केमिस्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष मनोज सिंह ने कहा कि इससे युवाओं को रोजगार के अवसर के साथ ही घरों को भी सस्ते में गैस मिल सकेगा। प्रधानमंत्री की सोच समृद्ध व सुरक्षित समाज की है। इस पाइप लाइन से सभी को सस्ता ईंधन उपलब्ध हो सकेगा। नये-नये व्यवसाय के अवसर मिलेंगे।

पर्यावरण प्रदूषण की मात्रा में कमी आएगी

बस ऑनर एसोसिएशन अध्यक्ष दुष्यंत कुमार सिंह उर्फ सोनू ने कहा कि अब गैस से संचित वाहनों के परिचालन में सुविधा होगी। इससे पर्यावरण में प्रदूषण की मात्रा में कमी आएगी। सस्ते में लोगों का आवागमन हो सकेगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें