पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

समर्थन:सभी वर्ग और क्षेत्र के लोगों का मिल रहा है समर्थन : सुनील

सीतामढ़ी16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

आगामी विधान सभा चुनाव को लेकर राजद नेताओं व कार्यकर्ताओं की ओर से लगातार मतदाताओं से संपर्क कर गोलबंद किया जा रहा है। इस क्रम में बुधवार को राजद प्रत्याशी सह नगर विधायक सुनील कुमार कुशवाहा ने रसलपुर, मिश्रौलिया, कुम्हरा विशनपुर, विश्वनाथपुर, सिमरा सहित कई गांवों में पहुंचकर लोगों से मुलाकात की। उन्होंने लोगों को सचेत करते हुए कहा कि चुनाव के समय कई तरह के राजनेता उनसे भ्रमित करने आयेंगे। किसी के बहकावे में नहीं रहना है।

वो सामंती, तानाशाही, अफसरशाही और भ्रष्टाचारियों के खिलाफ संघर्ष करते रहे हैं। गरीबों, शाेषितों और वंचितों की इस लड़ाई में उन्हें सभी वर्ग और क्षेत्र के लोगों का समर्थन मिल रहा है। इस क्रम में उन्होंने घर-घर जाकर लोगों के दुख-दर्द को जाना। कहा कि वे सभी के दुख-दर्द में साथ रहते आये हैं। सभी के विकास के लिए काम करते आए हैं। लोगों के आशीर्वाद से वो इसे अगले पांच साल तक जारी रखेंगे। सीतामढ़ी के हरेक खेत तक सिंचाई के लिए पानी पहुंचाएंगे। इस दौरान पंचायत समिति सदस्य सूरज कुमार, भिखारी महतो, रामनंदन महतो, संदीप पटेल, मुकेश कुमार आदि लोग उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप अपने अंदर भरपूर विश्वास व ऊर्जा महसूस करेंगे। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। तथा अपने सभी कार्यों को समय पर पूरा करने की भी कोशिश करेंगे। किसी नजदीकी रिश्तेदार के घर जाने की भी योजना बनेगी। तथ...

और पढ़ें