पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

प्राथमिकी:घर का ताला तोड़ एक लाख की संपत्ति चोरी

सीतामढ़ी14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • शांतिनगर के सुशील ने प्राथमिकी दर्ज कराई

मेहसौल ओपी क्षेत्र के शांतिनगर मोहल्ला निवासी सुशील कुमार के घर का ताला तोड़कर चोरों ने एक लाख से अधिक की संपत्ति चोरी कर लिया। घटना को लेकर मोहल्ला में अफरातफरी का माहौल कायम हो गया है। मामले को लेकर पीड़ित गृहस्वामी सुशील कुमार ने थाने में आवेदन देकर एक प्राथमिकी दर्ज करायी है। इसमें अज्ञात चोरों को आरोपित किया गया है। दर्ज प्राथमिकी में बताया कि वह शांतिनगर मोहल्ला निवासी रामबली साह के घर में किराया के मकान पर रहता है।

इसी बीच वह किसी काम को लेकर अपने पैतृक गांव रीगा थाना क्षेत्र के रेवासी गया था। शुक्रवार की शाम जब वह शांतिनगर स्थित घर आया तो देखा कि घर का ताला टूटा हुआ है। वहीं घर के अंदर का सारा समान बिखरा पड़ा था। पीड़ित ने बताया कि अज्ञात चोरों ने उसके घर का ताला तोड़कर एलईडी, आभूषण, कीमती कपड़ा, जरूरी कागजात समेत एक लाख से अधिक की संपत्ति चोरी कर लिया है। ओपी प्रभारी मोसीर अली ने बताया कि मामले को दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - धर्म-कर्म और आध्यामिकता के प्रति आपका विश्वास आपके अंदर शांति और सकारात्मक ऊर्जा का संचार कर रहा है। आप जीवन को सकारात्मक नजरिए से समझने की कोशिश कर रहे हैं। जो कि एक बेहतरीन उपलब्धि है। ने...

और पढ़ें