पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मांग :विस क्षेत्र से 3000 लाेगाें का व्हाट्सएप नंबर उपलब्ध कराएं प्रभारी : सुबाेध सिंह

सीतामढ़ी15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

औद्योगिक परिसर स्थित भाजपा कार्यालय में मंगलवार को विधान सभा प्रभारियों की बैठक जिलाध्यक्ष सुबोध कुमार सिंह की अध्यक्षता में हुई। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष ने सभी विधानसभा प्रभारियाें अाैर सह प्रभारियों को अपने-अपने विधान सभा से कम से कम तीन हजार लोगों का व्हाट्सएप नंबर उपलब्ध कराने का निर्देश दिया। कहा कि इन व्हाट्सएप नंबर धारकों को जूम एप से जोड़ना सुनिश्चित करें। जिलाध्यक्ष ने कहा कि आगामी 6 जुलाई को घर-घर जाकर डॉ. श्यामा मुखर्जी के जन्मदिवस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पत्र का वितरण करें।

साथ ही लोगों को प्रधानमंत्री के द्वितीय कार्यकाल की उपलब्धियों के बारे में जानकारी दें। जिन लोगों का व्हाट्सएप नंबर उपलब्ध हो गया है उन्हें जूम एप से जोड़ने का काम करेंगे ताकि वर्चुअल रैली के माध्यम से इन लोगों से सीधा संवाद किया जा सके। भाजपा के सभी शक्ति केंद्र व बूथ पर सप्तर्षि टीम बनाने का लक्ष्य निर्धारित किया गया हैं। मौके पर उपाध्यक्ष संजीव चौधरी, दिनकर पंडित, जिला महामंत्री नंदकिशोर सिंह, आशुतोष कुशवाहा, जिला मंत्री पवन कुमार उपमन्यु, श्रीकांत सिंह बबलू, विनोद कुमार,सुभाष केशरी, मीडिया प्रभारी आग्नेय कुमार, आईटी संयोजक राहुल शांडिल्य, डॉ. देवेश ठाकुर, रणवीर आनंद राहुल, दिलीप कुमार झा आदि मौजूद थे। 

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement