सीतामढ़ी में मास्क नहीं पहनने वाले को मिला दंड:जिला परिवहन विभाग ने चलाया मास्क चेकिंग अभियान, बिना मास्क पहने लोगों से कराया उठक-बैठक

सीतामढ़ी11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सीतामढ़ी में मास्क नहीं पहनने वाले को मिला दंड। - Dainik Bhaskar
सीतामढ़ी में मास्क नहीं पहनने वाले को मिला दंड।

सीतामढ़ी की सड़कों पर अगर आप बिना मास्क के निकल रहे हैं तो सावधान हो जाएं। क्योंकि जिला परिवहन विभाग बिना मास्क के घूम रहे लोगों के साथ जुर्माना तो करती ही है। इसके साथ दंड भी दे रही है। दरअसल, परिवहन विभाग द्वारा चलाए गए मास्क चेकिंग अभियान के दौरान मास्क नहीं लगाने वाले लोगों को कान पकड़कर उठक-बैठक कराते नजर आ रही हैं।

दरअसल, सीतामढ़ी जिले में लगातार कोरोना संक्रमितों कि संख्या बढ़ती जा रही है। इसको लेकर जिला प्रशासन लगातार लोगों से सोशल डिस्टेंस एवं मास्क लगाने का अपील भी कर रहे हैं। बावजूद लोग मानने को तैयार नहीं है। हालात यह है कि बिना मास्क के लोग लगाए बाजारों और सड़कों पर नजर आ रहे हैं।

बता दें कि जिले में कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 451 है। जिसको लेकर जिला मुख्यालय डुमरा के विभिन्न चौक चौराहों पर जिला परिवहन विभाग द्वारा मास्क चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। इस दौरान जो भी लोग बिना मास्क के नजर आए, उन लोगों के ऊपर 50-50 रुपये का चालान काटा गया और साथ में कान पकड़ कर उठक-बैठक भी कराया गया। इतना ही नहीं करी चेतावनी भी दी गई कि अगली बार अगर बिना मास्क के दिखे तो इससे भी करी सजा दी जाएगी। इस दौरान यात्री बसों मास्क चेकिंग चलाया गया। बतादे की शहर में बीते दिन गुरुवार कि देर साम में डीएम भी सड़को पर मास्क चेकिंग करते दिखे।

खबरें और भी हैं...