पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लूटपाट:बिरार के मुखिया पति और देवर के साथ लूटपाट, केस

सीतामढ़ी10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

थाना क्षेत्र के बिरार पंचायत के मुखिया ममता देवी के देवर केशव कुमार झा ने थाने में एक लिखित आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज करायी है। दर्ज प्राथमिकी में बेदौल गांव के रवि कुमार, विशेश्वर दास, कमली दास व पांच अज्ञात लोगाें को आरोपित किया गया है। कहा गया है कि वह बिरार पंचायत की मुखिया ममता देवी के पति रामानंद झा का भाई है। गत 8 जुलाई को अपने बड़े भाई रामानंद झा के साथ मोटरसाइकिल से पुपरी से अपने गांव बेदौल लौट रहा था। लौटने के क्रम में गांव के गोदाम टोला के पास पूर्व से घात लगाए उक्त लोगों ने उसे घेर लिया। नल कटुआ सटाकर बड़े भाई रामानंद झा के पाॅकेट से 50 हजार रुपये व उसके पाॅकेट से 5 हजार रुपये सहित कुल 55 हजार रुपये लूट लिया।

कहा गया है लाॅकडाउन के दौरान ये सभी बाहर से अपने घर आये हुए लोग हैं। ये कोई भी काम-धाम नहीं करते हैं। पूर्व में कहा करते थे कि मुखिया होकर सरकारी लाभ नहीं देते हो। ये लोग दारू शराब पीने के लिए भी रुपये की मांग करते थे। मांग पूरी नहीं करने पर इन लोगों ने घटना को अंजाम दिया है। वहीं इस मामले का अनुसंधान कर रहे पुअनि मो. इम्तेयाज खान ने बताया कि मुखिया के देवर के द्वारा दिए गए आवेदन के आलोक में प्राथमिकी दर्ज की गयी। जांच पड़ताल की जा रही है। दोषी पाए जाने पर कार्रवाई की जायेगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। जिससे आपकी विचार शैली में नयापन आएगा। दूसरों की मदद करने से आत्मिक खुशी महसूस होगी। तथा व्यक्तिगत कार्य भी शांतिपूर्ण तरीके से सुलझते जाएंगे। नेगेट...

    और पढ़ें