पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

यौन शोषण:शादी का झांसा देकर नाबालिग से एक साल तक यौन शोषण

सीतामढ़ी13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुपरी थाना क्षेत्र का मामला, एफआईआर दर्ज

थाना क्षेत्र के एक गांव में शादी का झांसा देकर एक नाबालिग लड़की के साथ एक साल तक यौन शोषण करने के मामले को लेकर पीड़िता नाबलिग लड़की ने थाने में आवेदन देकर एक प्राथमिकी दर्ज करायी है। इसमे थाना क्षेत्र के भिट्ठा धर्मपुर गांव निवासी कृष्णा कुमार को आरोपित किया गया है। दर्ज प्राथमिकी में बताया कि एक वर्ष पूर्व दोनों में प्रेम हुअा है। इसके बाद आरोपी द्वारा उसे फाेनकर अपने घर में बुलाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की। विरोध करने पर शादी करने का आश्वासन दिया। इसके बाद से ही आरोपी से फोनकर घर बुलाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा। इसी बीच लड़की ने आरोपी को शादी करने की बात कहीं तो आरोपी ने शादी करने से इंकार कर दिया।

पीड़िता लड़की ने इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी। इस दौरान परिजनों ने लड़की के साथ आरोपी के घर पहुंचकर इसकी शिकायत की। वही शादी करने का प्रस्ताव रखा। लेकिन, आरोपी के परिजनों ने उसे व उसके परिजनों को मारपीट कर भगा दिया। इस संबंध में डीएसपी प्रमोद कुमार यादव ने बताया कि पीड़िता लड़की को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद दोषियों के खिलाफ विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें