पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:नदी में डूबने से तिरभान टोल के श्याम और मेघपुर के मुसाफिर की हुई मौत

पिपराही/सुरसंड10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • प्रमुख प्रतिनिधि ने पीड़ित परिवार को 4 लाख मुआवजा देने की मांग की

पिपराही प्रखंड के मीनापुर बलहा गांव में मंगलवार पानी में डूबने से किशोर की मौत हो गई। मृतक की पहचान तिरभान टोला के इंदरजीत सहनी के 14 वर्षीय पुत्र श्याम कुमार के रूप में किया गया है। जानकारी के अनुसार, मीनापुर बलहा गांव में श्याम नदी में स्नान कर रहा था। इसी क्रम में श्याम ने कूदकर नदी में छलांग लगाई। इसके बाद व नदी से बाहर नहीं निकला। सूचना पर घटना स्थल पहुंची एसडीआरएफ की टीम खोजबीन में जुट गई है।  काफी मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाला गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। 
शौच को निकले युवक की पानी में डूबने से मौत : सुरसंड थाना क्षेत्र के मेघपुर गांव में शौच को निकले एक युवक की मौत गहरे पानी में डूबने से हो गई। मृतक की पहचान गांव के ही वार्ड-8 निवासी बिलेछन मांझी के 35 वर्षीय पुत्र मुसाफिर मांझी के रूप में की गई है। ग्रामीणों के सहयोग से शव को बाहर निकाला गया। सूचना पर घटना स्थल पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। प्रमुख प्रतिनिधि प्रो. राशनारायण यादव पीड़ित परिवार को 4 लाख की मुआवजा राशि अविलंब उपलब्ध कराने के लिए जिलाधिकारी से मांग की है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। जिससे आपकी विचार शैली में नयापन आएगा। दूसरों की मदद करने से आत्मिक खुशी महसूस होगी। तथा व्यक्तिगत कार्य भी शांतिपूर्ण तरीके से सुलझते जाएंगे। नेगेट...

    और पढ़ें