सीतामढ़ी में CSP संचालक से 3.77 लाख की लूट:बैंक से रुपए लेकर निकले, घात लगाए बदमाशों ने गर्दन पर पिस्टल रख लूटा

सीतामढ़ी7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बघारी चौक के आगे भूतहा के पास बैठे थे बदमाश। - Dainik Bhaskar
बघारी चौक के आगे भूतहा के पास बैठे थे बदमाश।

सीतामढ़ी जिले में लूट समेत अपराधिक घटनाओं में लगातार इजाफा देखा जा रहा है। ताजा मामला जिले के सुरसंड थाना क्षेत्र का है। वहां बाइक सवार बेखौफ अपराधियों ने सीएसपी संचालक से 3.77 लाख रुपए की लूट की घटना को अंजाम दिया गया है। घटना शाम 5:00 बजे की है।

जानकारी के अनुसार सुरसंड थाना क्षेत्र के मतौना गांव वार्ड नंबर 11 निवासी सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के सीएसपी संचालक मोहम्मद जावेद अंसारी सुरसंड के सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया से पैसे निकासी कर अपने घर लौट रहे थे। इसी बीच रास्ते में बघारी चौक के आगे भूतहा के पास पूर्व से घात लगा कर बैठे तीन नकाबपोश अपराधियों ने उन्हें धक्का देकर गिरा दिया। फिर गर्दन पर पिस्तौल रखकर नगदी और मोबाइल ले लिया।

घटना के बाद सीएसपी संचालक ने शोर मचाया, जिससे आसपास के लोग भारी संख्या में घटनास्थल पर पहुंच गए। इसकी जानकारी स्थानीय थाना को दी गई।

घटना की सूचना पर सुरसंड थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर नवलेश कुमार आजाद पहुंचे। थानाध्यक्ष ने घटना को लेकर सीएसपी संचालक से पूछताछ की। बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। जल्द ही बदमाशों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी। हालांकि इसके गिरफ्तारी के लिए चारों तरफ नाकाबंदी कर दिया गया है।