सीतामढ़ी में इंडियन और नेपाली करेंसी के साथ दो अरेस्ट:सुरसंड में बॉर्डर पर पकड़ाए नेपाली नागरिक, पास से मिला 5.30 लाख इंडियन और 37 हजार नेपाली रुपया

सीतामढ़ी3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
एसएसबी ने गिरफ्तार दोनों नेपाली युवकों को सुरसंड थाना को सुपुर्द कर दिया है। - Dainik Bhaskar
एसएसबी ने गिरफ्तार दोनों नेपाली युवकों को सुरसंड थाना को सुपुर्द कर दिया है।

सीतामढ़ी जिले के सुरसंड स्थित इंडो-नेपाल बॉर्डर पर तैनात एसएसबी के जवानों ने बुधवार को एक बड़ी कार्रवाई करते हुए भारतीय और नेपाली करेंसी के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया है। उक्त कार्रवाई में 5.30 लाख भारतीय और 37 हजार नेपाली करेंसी बरामद किया है।

मिली जानकारी के अनुसार एसएसबी के जवानों को सूचना मिली थी कि दो युवक भारतीय और नेपाली करेंसी के साथ बॉर्डर पार कर रहे हैं। इसकी जानकारी मिलते ही एसएसबी के जवानों ने उक्त कार्यवाई की है। गिरफ्तार युवकों की पहचान पड़ोसी देश नेपाल के धनुसा जिला स्थित महेंद्र नगर थाना क्षेत्र के जलेश्वर वार्ड नंबर 3 निवासी सिप्पी साह के पुत्र वीरेंद्र शाह और भोगीलाल महतो के तौर पर की गई।

एसएसबी ने गिरफ्तार दोनों नेपाली युवकों को स्थानीय थाना को सुपुर्द कर दिया है। वहीं बरामद किए गए करेंसी को भी जब्ती सूची में शामिल करते हुए स्थानीय थाना पुलिस को सौंप दिया। सुरसंड थानाध्यक्ष नवलेश आजाद ने बताया कि उक्त कार्रवाई एसएसबी के द्वारा किया गया है। एसएसबी अधिकारी के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर दोनों को न्यायिक हिरासत में भेजने की प्रक्रिया की जा रही है।

खबरें और भी हैं...