पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

निर्णय:कोरोना काे लेकर स्पेयर दुकानदारों का 10 दिन होम क्वारेंटाइन रहने का निर्णय

सीतामढ़ी14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
व्यवसायियों के निर्णय के बाद मेहसौल में बंद दुकानें। - Dainik Bhaskar
व्यवसायियों के निर्णय के बाद मेहसौल में बंद दुकानें।
  • मेहसौल रोड के दुकानदारों ने बैठक के दौरान लिया निर्णय

शहर के मेहसौल रोड स्थित स्पेयर पार्ट्स दुकानदारों की बैठक साेमवार को सुनील कुमार की अध्यक्षता में बैठक हुई। इसमें काेरोना संक्रमण से बचाव को लेकर सर्वसम्मति से आगामी 10 दिनों तक होम क्वारेंटाइन रहने का निर्णय लिया गया। वक्ताओं ने कहा कि यह संकट की घड़ी है। कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर में अधिक संख्या में लोग तेजी से संक्रमित हो रहे है। एेसे में स्वयं व परिवार के सदस्यों को सुरक्षित रखने के लिए कुछ दिनों के होम क्वारेंटाइन होना बेहतर है।

वक्ताओं ने आम लोगों से अपील करते हुए कहा कि है कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए स्वयं सुरक्षित रहे और दूसरे को भी सुरक्षित रखे। अनिवार्य रूप से मास्क का उपयोग करें। सामाजिक दूरी बनाए। बार बार हाथ धोने की आदत डाले। सतर्क रहकर लोगों को जागरूक करें। तभी हम मिलकर कोरोना से जंग जीत सकते है। उन्होंने स्पेयर पार्ट्स के अन्य दुकानदारों को भी दस दिनों तक होम क्वारेंटाइन रहने की अपील की। मौके पर व्यवसायी श्याम कुमार, दिनेश कुमार, दिवेश कुमार, रमेश कुमार आदि स्पेयर पार्ट्स दुकानदार उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

    और पढ़ें