सीतामढ़ी में शिक्षक पर लगा छेड़खानी का आरोप:पीड़िता ने कहा- वीडियो दिखाकर डराया था, पुलिस ने भी 9 दिनों तक टरकाया; अब दर्ज हुई शिकायत

सीतामढ़ी5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सीतामढ़ी में शिक्षक पर लगा छेड़खानी का आरोप। - Dainik Bhaskar
सीतामढ़ी में शिक्षक पर लगा छेड़खानी का आरोप।

सीतामढ़ी जिले के सहियारा थाना क्षेत्र के डिहठी गांव में एक नाबालिग लड़की के साथ शिक्षक द्वारा जबरन शारीरिक संबंध बनाने का मामला सामने आया है। मामले को लेकर पीड़िता ने महिला थाने में शिकायत की है।

मदरसा के शिक्षक ने वीडियो दिखा नाबालिग को डराया

मामले को लेकर सहियारा थाना क्षेत्र के डिहठी गांव निवासी पीड़िता ने महिला थाने में एक आवेदन दिया। जहां उन्होंने बताया कि रीगा थाना क्षेत्र के भवदेपुर निवासी मुस्लिम अंसारी के पुत्र तबरेज अंसारी जो मदरसा में शिक्षक है। उनके द्वारा लगातार छेड़खानी किया जाता था और इसका वीडियो भी बना लिया जाता था। उसके बाद वीडियो को सोशल मीडिया पर डालने की धमकी देते रहता था। बाद में उसे दिल्ली ले जाया गया और कई दिनों तक शारीरिक संबंध भी बनाया गया। पीड़िता ने अपने आवेदन में दोषी के विरुद्ध कार्रवाई करने का आग्रह किया है।

पुलिस ने मेडिकल जांच के नाम पर 9 दिनों तक थाना मे रखा

पीड़ित युवती ने बताया कि दिल्ली से आने के बाद स्थानीय सहियारा थाना पुलिस ने उसे 9 दिनों तक थाने में रखा। वही कोर्ट में पेश करने के लिए पुलिस आजकल आजकल का बहाना बनाती रही। जिसके बाद दसवें दिन पुलिस ने युवती के परिजनों को मेडिकल जांच कराने का निर्देश दिया। जिसके बाद पीड़िता अपने पिता के साथ महिला थाने पहुंचकर इसकी शिकायत की। जहां करीब 3 घंटे तक महिला थाना पुलिस के द्वारा प्राथमिकी दर्ज नहीं की जा रही थी। रात में करीब 9:00 बजे मीडिया के पहुंचने के बाद पुलिस ने आवेदन लिया।

पीड़िता के पिता ने बताया कि 4 महीने पूर्व युवती के अपहरण का मामला सहियारा थाना में दर्ज कराया था। इसी बीच आरोपियों के द्वारा युवती को छोड़ दिया गया। पीड़ित युवती अपनी शिकायत लेकर थाने पहुंची। जहां टालमटोल कर पुलिस ने 9 दिनों तक थाने में ही रखा।

पुलिस मामले की छानबीन में जुटी

महिला थाना अध्यक्ष ने मामले को लेकर पूछे जाने पर बताया है कि आवेदन मिला है और मामले की जांच की जा रही है जांच के बाद जो भी दोषी होंगे उन पर कार्रवाई की जाएगी वहीं पीड़ित लड़की का मेडिकल टेस्ट भी कराया जाएगा।

खबरें और भी हैं...