पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बैठक:सीतामढ़ी से आनी वाली बस अब बाजार समिति के निकट लगेंगी

सीतामढ़ी13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • शहर में जाम की समस्या को दूर करने काे लेकर बैठक

शहर व आसपास में आए दिन लगने वाले जाम की समस्या से लोगों को निजात दिलाने के लिए प्रशासन ने पहल तेज कर दी है। इसको लेकर सोमवार को अनुमंडल कार्यालय में बस संचालक, टेंपो संचालक व रेलवे रैंक प्वाइंट से जुड़े लोगों की बैठक अनुमंडल पदाधिकारी नवीन कुमार की अध्यक्षता में हुई। बैठक में सभी बस संचालकों, टेंपो इंचार्ज व रैंकरों को हिदायत दी गई कि शहर में वाहनों से होने वाले जाम को किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। बैठक में बस एवं टेंपो के स्टैंड का निर्धारण कर दिया गया है।

जिसके तहत सीतामढ़ी से आने वाली बस एवं टेंपो को बाजार समिति के निकट, चौरौत और सुरसंड से आने वाले बस एवं टेंपो को डीएवी स्कूल के निकट, दरभंगा से आने वाले बस एवं टेंपो को मवेशी अस्पताल के निकट, सैदपुर से आने वाले बस एवं टैंपू को राइस मिल व पुराने एफसीआई गोदाम के निकट लगाने का निर्देश दिया गया है। बैठक में डीएसपी प्रमोद कुमार यादव ने कहा कि इस निर्देश के उल्लंघन करने वाले वाहन चालकों पर शक्ति से कार्रवाई की जाएगी। उसे जब्त कर अधिक से अधिक जुर्माना की राशि वसूल की जाएगी। वहीं बैठक में रैंकर संचालकों को ट्रैक्टर से होने वाले जाम की समस्या को दूर करने के लिए नया रूट चिन्हित करने का निर्देश दिया गया। 5 दिनों के अंदर रूट बदलने की बात कही गई है। बैठक में अपर एसडीओ अरुण कुमार, कार्यपालक पदाधिकारी अजीत कुमार शर्मा, सीओ कौशल किशोर द्विवेदी, सीआई रामकिशोर महतो, नगर उपाध्यक्ष श्याम राज, अवधेश पांडे थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें