पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

दरिंदगी की आशंका:सोनबरसा में शाम को बहनाें को खोजने गई आठ वर्ष की मासूम का सुबह मिला शव, प्राइवेट पार्ट से निकल रहा था खून

सोनबरसा10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
साेनबरसा में विलाप करते बच्ची के परिजन।
  • मां ने कहा- दरिंदों ने बच्ची के साथ दुष्कर्म कर हत्या कर दी, उसकी गर्दन पर निशान भी है
  • पुलिस ने घटनास्थल से दुपट्टे की बनी रस्सी की जब्त, पुलिस बोली-पोस्टमार्टम में होगा खुलासा

सोनबरसा थाने के एक गांव स्थित लीची बगान में रविवार की सुबह लीची के पौधे के नीचे आठ वर्षीय मासूम बच्ची का शव बरामद किया गया। घटना की सूचना पर सोनबरसा थानाध्यक्ष गौरी शंकर बैठा व पुअनि. मो. एकराम खान दल बल के साथ पहुंचे। घटनास्थल का जायजा लेते हुए शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सीतामढ़ी सदर अस्पताल भेज दिया। इस दौरान पुलिस को घटनास्थल से दुपट्टा से बनाई रस्सी व एक कागज की पर्ची भी बरामद हुई।

जिसे पुलिस ने साक्ष्य के रूप में जब्त कर लिया। ग्रामीणों द्वारा घटना की सूचना मिलते ही बच्ची की मां घटनास्थल पर पहुंची। जहां अपनी मासूम बेटी का शव देखकर वह बार-बार अचेत हो जा रही थी। होश संभालते हुए उसने बताया कि उसकी दो पुत्री शनिवार को बकरी के लिए घास काटने सरेह की ओर गई थी। करीब 5 बजे छोटी पुत्री भी दोनों बहन को खोजने निकली।

इस बीच घास काटने गई दोनों पुत्री वापस आ गई, लेकिन उन्हें खोजने गई बच्ची देर रात तक वापस नहीं लौटी। ग्रामीणों के साथ मिलकर परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। लेकिन, वह नहीं मिल सकी। रविवार की सुबह करीब 9 बजे ग्रामीण महिलाओं को लीची के पेड़ के नीचे बच्ची का शव मिला। मां ने कहा कि बच्ची के साथ दुष्कर्म कर साक्ष्य छुपाने के लिए दुपट्टे को रस्सी बनाकर गला में फंदा लगाकर उसकी हत्या कर दी गई है।

फुटेज के आधार पर दोषियों की होगी शिनाख्त

ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि निकट ही एक पेट्रोल पम्प है, जहां सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ है। कैमरा को खंगालने से दोषियों का पता चल सकता है। बच्ची तीन बहन और दो भाई हैं। जिसमें एक भाई छोटा व बच्ची मदरसा में पढ़ती थी। उसके पिता आरा में मजदूरी का काम करते हैं।

  • बच्ची के गले पर काला निशान बताता है कि उसके गले में कोई रस्सी या अन्य वस्तु से गला दबाकर मारा गया है। उसके अंदरुनी हिस्से से ब्लड आ रहा था। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा कि बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ है या नहीं। पेट्रोल पम्प पर लगे सीसीटीवी कैमरा भी खंगाला जाएगा। जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

गौरी शंकर बैठा, थानाध्यक्ष

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थितियां आपके पक्ष में है। अधिकतर काम मन मुताबिक तरीके से संपन्न होते जाएंगे। किसी प्रिय मित्र से मुलाकात खुशी व ताजगी प्रदान करेगी। पारिवारिक सुख सुविधा संबंधी वस्तुओं के लिए शॉपिंग में ...

और पढ़ें