पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Muzaffarpur
  • Sitamarhi
  • The In laws Kicked On The Stomach By Tying Their Hands And Feet, The Mother in law Of The Unborn Child, The Uterus Had To Be Removed, She Would Not Be Able To Become A Mother, So She Was Removed From The House.

अमानवीय:ससुरालवालाें ने हाथ-पैर बांध कर पेट पर मारी लात, गर्भ में पल रहे बच्चे की हाे गई माैत, गर्भाशय भी हटाना पड़ा था, मां नहीं बन पाऊंगी इसलिए घर से निकाला

सीतामढ़ी5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • काेइली गांव का मामला, अहमद खान की पत्नी ने कराई प्राथमिकी; पति बाेला- मेरी पत्नी का मेरे बहनाेई से है अवैध संबंध, झूठा प्राथमिकी करा फंसाने की साजिश कर रही है

थाना क्षेत्र के कोइली गांव निवासी कफिल अहमद खान उर्फ पप्पू खान की पत्नी फरहा नाज थाने पहुंच कर पुलिस से न्याय की गुहार लगाते हुए बाेली- साहब! ससुरालवालों ने पेट पर लात मारकर गर्भ में पल रहे बच्चे की हत्या कर दी। बिमारी के कारण गर्भाशय भी निकालना पड़ा। अब मैं कभी मां नहीं बन पाउंगी। दिल्ली से गांव लौटी, तो ससुरालवालों ने मारपीट कर घर से निकाल दिया। अब मैं कहां जाऊं? गत 16 अक्टूबर को ससुरालवालों ने घर में बंद कर हाथ-मुंह बांधकर बुरी तरह पीटा। वे लोग थर्मामीटर का पानी पिलाकर हत्या करने की कोशिश भी की। सफल नहीं होने पर दोबारा मारपीट कर घर से निकाल दिया। आपबीती बताते हुए थाने में एक प्राथमिकी दर्ज कराई है।

एक साल पहले दिल्ली से लौटी थी गांव
फरहा नाज ने बताया है कि वह एक साल पहले पति व ससुरालवालों के साथ दिल्ली में रह रही थी। इसी बीच पारिवारिक कलह के कारण एक दिन ससुरालवालों ने पेट पर लात से बुरी तरह मारा। जिससे तबीयत बिगड़ गई। ससुरालवालों ने दिल्ली में ही अस्पताल में भर्ती कराया। इस दौरान गर्भ में पल रहे सात माह के बच्चे की मौत गई। स्थिति को देखते हुए डाॅक्टर गर्भाशय हटा दिया। अब मैं कभी भी मां नहीं बन सकती। इसके बाद सभी लोग दिल्ली से गांव लौट आई। गर्भाशय हटाने के कारण कभी मां नहीं बनने एवं बच्चा नही जनने को लेकर ससुरालवाले प्रताड़ित करने लगे।

थर्मामीटर का ‘पारा’ पिलाकर हत्या करने की कोशिश
प्राथमिकी में पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि गत 16 अक्टूबर को ससुरालवालों ने बूरी तरह मारपीट किया। थर्मामीटर का पानी (पारा) पिलाकर हत्या करने की कोशिश की। देवर मोकीम अहमद खान बुरी नजर से देखता था। जिसका विरोध करती थी। पीड़ित महिला द्वारा दर्ज करायी गई प्राथमिकी में पति पप्पू खान, जमील खान, मो. मोजम्मिल खान, सदाब, सद्दाम खान व अन्य को आरोपित किया है।

मेरी पत्नी का मेरे बहनोई अरशद खान से अवैध संबंध है। इसकाे लेकर मेरी बहन ने भी बहनोई पर केस किया है। पत्नी द्वारा झूठी प्राथमिकी दर्ज कराकर फंसाने की कोशिश की जा रही है।
- कफिल अहमद खान उर्फ पप्पू खान

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप सभी कार्यों को बेहतरीन तरीके से पूरा करने में सक्षम रहेंगे। आप की दबी हुई कोई प्रतिभा लोगों के समक्ष उजागर होगी। जिससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा तथा मान-सम्मान में भी वृद्धि होगी। घर की सुख-स...

और पढ़ें