पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चुनाव की तैयारी:खुद को छला महसूस कर रहे हैं नगर के लोग राजद के पक्ष में हो रहे हैं गोलबंद : सुनील

सीतामढ़ीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सीतामढ़ी विधानसभा क्षेत्र से राजद प्रत्याशी सह निवर्तमान विधायक सुनील कुमार कुशवाहा ने शुक्रवार को शहर स्थित प्रसिद्ध जानकी मंदिर में पूजा-अर्चना कर नगर भ्रमण कार्यक्रम का शुभारंभ किया। इस क्रम में उन्होंने राजद कार्यकर्ताओं के साथ शहर के वार्ड-1 से 14 तक विभिन्न गली-मोहल्लाें में पहुंचकर लोगों से आशीर्वाद मांगा। लोगों ने कहा कि भाजपा-जदयू की नीतियों से सीतामढ़ी शहर के व्यवसायियाें सहित विभिन्न वर्ग और समाज के लोगों में भारी निराशा और नाराजगी है। यहां के लोग खुद को छले हुए महसूस कर रहे हैं। इसलिए लोगों का भाजपा-जदयू से मोहभंग हो गया है। लोगों ने कहा कि भाई सुनील कुशवाहा सहज एवं सरल व्यक्तित्व के धनी व्यक्ति है। इनका पांच साल का विधायकी समय शानदार रहा है।

वहीं प्रत्याशी सुनील कुशवाहा ने कहा कि सीतामढ़ी शहर को विकसित और व्यवस्थित क्षेत्र बनाना तथा मां जानकी से जुड़े पौराणिक व पवित्र स्थलों को विकसित कराकर अंतरराष्ट्रीय पर्यटन के मानचित्र पर स्थापित करना उनका सबसे बड़ा सपना है। लोगों के आशीर्वाद से वे इसे आने वाले दिनों में साकार करेंगे। नगर उद्यान को विकसित करना, सदर अस्पताल एवं गोयलका कॉलेज सहित अन्य कॉलेजों की व्यवस्था को दुरुस्त कराना उनकी प्राथमिकता है। वे शहर की जाम की समस्या को दूर करेंगे। पवित्र लखनदेई नदी की उड़ाही कर इसे पुनर्जीवित कराएंगे। मौके पर संजय कपूर, मुकेश पाल, मो. गुड्‌डू आलम, मो. छोटे आलम, मो. अकरम आलम आदि लोग उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- रचनात्मक तथा धार्मिक क्रियाकलापों के प्रति रुझान रहेगा। किसी मित्र की मुसीबत के समय में आप उसका सहयोग करेंगे, जिससे आपको आत्मिक खुशी प्राप्त होगी। चुनौतियों को स्वीकार करना आपके लिए उन्नति के...

और पढ़ें