पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

भास्कर अभियान:कर्मियों ने कहा- बिना मास्क पहने कार्यालय पहुंचे लोगों को वापस लौटाया जाएगा, सतर्क और चौकस रहने की है जरूरत

सीतामढ़ी9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • नगर परिषद के कर्मियों ने अभियान को सराहा, लोगों को मास्क के लिए प्रेरित करने का लिया संकल्प

सतर्कता में कमी से दूसरे फेज के आक्रमण से इनकार नहीं किया जा सकता। जनजन तक मास्क की उपयोगिता को लेकर जागरूक करने के लिए दैनिक भास्कर द्वारा “अभी मास्क ही वैक्सीन है’ अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में गुरुवार को नगर परिषद कार्यालय कर्मियों द्वारा बैठक कर मास्क की उपयोगिता पर चर्चा की गई। इस दौरान टैक्स दारोगा कालीका नंदन प्रसाद, नप सहायक कमलेश कुमार दुबे, विजय कुमार पाल व सफाई निरीक्षक विंदेश्वर राव सहित आदि कर्मियों ने भास्कर अभियान को सराहा। साथ ही मास्क अभियान का हिस्सा बनकर लोगों को मास्क पहनने के लिए प्रेरित करने का संकल्प लिया।

बिना मास्क पहने कार्यालय पहुंचे लोगों से खतरा

नप कर्मियों ने बताया कि बिना मास्क लगाए कार्यालय पहुंचे लोगों से संक्रमण की आशंका बनी रहती है। संक्रमितों की संख्या में कमी जरूर है, लेकिन अगर हम मास्क पहनने में ढिलाई बरतेंगे, तो कोरोना की चपेट में आने से इंकार नहीं किया जा सकता। आज से कार्यालय में बिना मास्क लगाए पहुंचे लोगों को लौटाया जाएगा। साथ ही उन्हें मास्क की उपयोगिता बतायी जाएगी। सतर्क व सावधानी बरतने से ही हम संक्रमण को फैलने से रोकने में सफल होंगे।

अब तक बीमारी की दवा नहीं आई, सतर्कता जरूरी
कर्मियों ने कहा कि वे सभी अपने घर परिवार और समाज के लोगों को इसको लेकर जागरुक करेंगे। लोगों को बताया जायेगा कि कोराेना से बचने के लिए मास्क पहनना और दो गज की दूरी का पालन करना बेहद जरुरी है। अब तक इस बीमारी की कोई कारगर दवा नहीं बन सकी है। इसलिए सतर्कता ही इसका इलाज है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें