पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आक्राेश:तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने फल विक्रेता को कुचला, माैत; लाेगाें ने किया सड़क जाम

सीतामढ़ी10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • घटना को लेकर आक्रोशित लोगों ने रून्नीसैदपुर व पुपरी मुख्य सड़क को चार घंटे तक किया जाम

थाना क्षेत्र के महुआगाछी बाजार से 10 मीटर दूर पर शुक्रवार की रात तेज रफ्तार ट्रक ने फल बेचकर घर लौट रहे युवक को कुचल दिया। उसकी माैके पर ही मौत हो गई। चालक ट्रक लेकर भागने में सफल रहा। मृतक की पहचान थाना क्षेत्र के मोहनी गांव निवासी 40 वर्षीय मो. शरीफूल के रूप में की गई है। घटना को लेकर आक्रोशित लोगों ने रून्नीसैदपुर व पुपरी मुख्य सड़क को बांस-बल्ला से जाम कर दिया। वहीं आक्रोशित लोग ट्रक चालक की गिरफ्तारी करने की मांग करने लगे।

इस दौरान सड़क के दोनों ओर वाहनों की कतार लग गई। लोगों ने महुआगाछी बाजार स्थित डाॅ. रामाशंकर प्रसाद के क्लिनिक के मेन गेट पर हंगामा किया। लोगों का आरोप था कि मृतक मो. शरीफूल की जब ट्रक से ठोकर लगी, ताे करीब एक घंटे तक वहां जिंदगी व मौत के बीच जूझ रहा था। जब लोगाें ने डाॅ. की क्लिनिक में आवाज लगाई, तो किसी ने मेन गेट नहीं खोला। इससे जख्मी की मौत हो गई। लोगों ने बताया कि समय रहते उसका इलाज किया जाता, तो मो. शरीफूल की जान बच सकती थी।स्थानीय लोगों ने बताया कि मो. शरीफूल फल बेचने का काम करता था। वह प्रतिदिन बाथ असली बाजार में फल बेचता था। इसी बीच शुक्रवार की रात वह बाथ असली बाजार में फल बेचकर अपने गांव मोहनी जा रहा था। इसी दौरान नानपुर की दिशा से तेज गति से आ रहे ट्रक ने उसे कुचल दिया।

चार घंटे के बाद जाम को किया गया समाप्त
सड़क जाम होने की सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष रामप्रवेश उरांव पहुंचे। मामले की छानबीन कर आक्रोशित लोगों को समझाने का प्रयास किया। लोग प्रशासन से डाॅ. रामाशंकर प्रसाद के खिलाफ कार्रवाई करने एवं मृतक के परिजनों को उचित मुआवजा देने की मांग पर अड़े रहे। लोगों को आक्रोशित होते देख पुलिस ने अपने वरीय अधिकारी को सूचना दी। सूचना पर रुन्नीसैदपुर व पुपरी की पुलिस पहुंची। वहीं ट्रक चालक पर कड़ी कार्रवाई करने एवं मृतक के परिवार को उचित मुआवजा देने के आश्वासन के बाद आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया गया। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम कराने के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया। यहां पोस्टमार्टम करने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें