पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चोरी:प्राथमिक स्कूल मंडा में ताला तोड़ कर चोरी

सीतामढ़ी12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

थाना क्षेत्र में चोरी की घटना नहीं थम रही है। बराबर हो रही लूटपाट की घटना से इलाके में दहशत है। बीती रात्रि प्राथमिक विद्यालय मंडा में स्टोर रुम का ताला तोड़कर हजारों की संपत्ति चोरी कर लिया गया है। विद्यालय के प्राचार्य कमलेश कुमार ने बताया कि विद्यालय में भवन निर्माण कार्य को लेकर स्टोर रुम में सीमेंट और छड़ रखा गया था। उसी रुम में मध्याह्न भोजन का चावल भी रखा था। इसी बीच बीती रात्रि ताला काटकर तीन बोरा सीमेंट पांच क्विंटल छड़ एवं चावल की चोरी कर लिया है। सुबह में देखा गया कि स्क्ूल के स्टोर रुम का ताला खुला है। घटना को लेकर उन्होंने स्थानीय थाने में आवेदन दिया है।

चोरी के बाइक के साथ दो अपराधी गिररफ्तार
फतेहपुर में चोरी की बाइक के साथ दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पकड़े गए युवकों का नाम गोरे कुमार और छोटू कुमार निवासी तरवां है। पुलिस ने बताया कि कोसम्हार निवासी रौशन कुमार घर के पास बाइक धो रहा था। तभी गोरे और छोटू एक बाइक से वहां से गुजर रहा था, जिसकी बाइक से रौशन को धक्का लग गया । इसके बाद रौशन ने दोनों युवकों को वहीं बैठा लिया और नुकसान का पैसा मांगने लगा। इसी बीच ग्रमीणों ने पुलिस को सूचना कर दिया। पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों युवकों से पूछताछ की। लेकिन वह कुछ बता नहीं सके।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थितियां आपके पक्ष में है। अधिकतर काम मन मुताबिक तरीके से संपन्न होते जाएंगे। किसी प्रिय मित्र से मुलाकात खुशी व ताजगी प्रदान करेगी। पारिवारिक सुख सुविधा संबंधी वस्तुओं के लिए शॉपिंग में ...

और पढ़ें