पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मुलाकात:लोगों ने इस बार जाति-धर्म से ऊपर उठकर वाेट करने का मन बनाया है, होगी बड़ी जीत : सुनील

सीतामढ़ीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सीतामढ़ी विस क्षेत्र से राजद प्रत्याशी सह निवर्तमान विधायक सुनील कुशवाहा ने लोगों से की मुलाकात

सीतामढ़ी विधानसभा क्षेत्र से राजद प्रत्याशी सह निवर्तमान विधायक सुनील कुमार कुशवाहा के समर्थन में पार्टी कार्यकर्ताओं का सीतामढ़ी शहर से लेकर गांव तक जनसंपर्क अभियान जारी है। कार्यकर्ताओं की टोली घर-घर पहुंचकर लोगों को गोलबंद करने में जुटे हुए हैं। सभी लोगों को नीतीश राज की कुव्यवस्था को बताया जा रहा है। इस दौरान प्रत्याशी सुनील कुशवाहा ने क्षेत्र के कुम्हरा विशनपुर, परोहा, भासर, भूपभैरो, मेहसौल, चकमहिला, राजोपट्‌टी, सिमरी, बाजितपुर सहित कई गांवों में पहुंचकर जनसंपर्क अभियान चलाया। उन्होंने खुद को जनता का सेवक बताते हुए एक बार फिर से मौका देने के लिए आशीर्वाद मांगा। कहा कि वो जनता से कभी झूठा वादा नहीं करते। उन्होंने पिछले चुनाव में लोगों से जो वादा किया था, उसे पूरा किया।

लोगों की सेवा ही हमारा धर्म है। पांच साल में किसी तरह का कोई दाग नहीं लगा। वे पूरी तरह बेदाग रहे। क्योंकि वो चुनाव राजभोग के लिए नहीं लड़ रहे हैं। कुछ लोग राजभाेग के लिए विधायक बनना चाहते हैं। वो जनता के बीच बड़ी-बड़ी बातें करते हैं पर करते कुछ नहीं हैं। जनता को ऐसे लोगों से सावधान रहना होगा। कहा कि पूरे विधानसभा क्षेत्र में लोग पहली बार जाति, धर्म, क्षेत्र और वर्ग से ऊपर उठकर वाेट करने का मन बना लिया है। इस बार का चुनाव ऐतिहासिक होगा। हरेक क्षेत्र में भारी बढ़त के साथ वो चुनाव जीतेंगे। मौके पर मनीष कुमार सिंह, सुनील कुमार सिंह, टुल्लू सिंह, मुन्ना कुमार सिंह, मनोज कुमार सिंह आदि थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें