पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

शराबी चालक का कहर:सीतामढ़ी में मां के साथ लौट रहे थे तीन मासूम, नशे में चालक ने कुचला, एक की मौके पर मौत, घटना के बाद भागने की कोशिश भी की

पिपराही6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
घटना के बाद गढ़वा निवासी चालक गाड़ी छोड़कर भागने लगा। कुछ दूर पर ही लोगों ने पकड़ लिया।
  • बेकाबू ट्रैक्टर ने तीन भाई-बहनों को लिया चपेट में, दो बच्चे घायल
  • जमुई में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को कुचला, इलाज के दौरान मौत

थाना क्षेत्र के कमरौली वार्ड एक के समीप रविवार की सुबह एनएच 104 पर शराबी ट्रैक्टर ड्राइवर ने तीन बच्चों को कुचल दिया, जिसमें से बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। बच्ची की पहचान स्थानीय निवासी कमल ठाकुर की 4 वर्षीय पुत्री शिवानी कुमारी के रूप में की गई।

वहीं, जख्मी श्यामबाबू ठाकुर के पुत्र रुपेश कुमार(8 वर्ष) व नारायण ठाकुर की पुत्री आरती कुमारी(6 वर्ष) का इलाज चल रहा है। घटना की सूचना पर पहुंचे मृत बच्ची के चाचा मुकेश ठाकुर ने बताया कि तीनों बच्चे देकुली धाम में दर्शन कर लौट रहे थे। इसी दौरान नशे में धुत ट्रैक्टर ड्राइवर ने तीनों बच्चों को कुचल दिया। घटना से लोगों ने चालक की पिटाई कर दी।

भाग रहा था चालक, लोगों ने खदेड़ कर पकड़ा
दोपहर 11.30 बजे कमल ठाकुर की पत्नी देकुली धाम में पूजा कर लौट रही थी। धाम से करीब एक किमी की दूरी पर कमरौली में वार्ड नंबर एक में उनका घर है। उनके साथ उनकी चार वर्षीय पुत्री शिवानी, कमल ठाकुर के भाई की पुत्री और दूसरे भाई का बेटा भी था। ये सभी पैदल जा रहे थे।

घर से चंद कदम पहले स्थित कमरौली चौक पर अचानक ये तीनों बच्चे अनियंत्रित ट्रैक्टर के चपेट में आ गये। इस दौरान शिवानी गाड़ी के चक्का के नीचे आ गई। इससे बुरी तरह कुचला जाने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद गढ़वा निवासी चालक गाड़ी छोड़कर भागने लगा। कुछ दूर पर ही लोगों ने पकड़ लिया।

जमुई : तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को कुचला, इलाज के दौरान मौत

तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। बताया जाता है कि लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के गौरा निवासी अर्जुन साव का 35 वर्षीय पुत्र पंजय साव महाराष्ट्र के मुंबई में रहकर ऑटो चलाता था।

लॉकडाउन के कारण वह अपने घर गौरा आया हुआ था। वहीं रविवार की सुबह 4 बजे के करीब वह किसी काम से जमुई जा रहा था। तभी जमुई-लक्ष्मीपुर एनएच-333 स्थित वनगामा गांव के समीप सामने से आ रहे एक तेज रफ्तार बालू लदे ट्रक ने कुचल दिया। दुर्घटना में गंभीर रूप से जख्मी हो गया। घटना की जानकारी के बाद स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें