पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चुनाव की तैयारी:शहर में जलजमाव से निजात दिलाएंगे व व्यवसायियों को मिलेगी सुरक्षा : मिथिलेश

सीतामढ़ी24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भारतीय जनता पार्टी के भाजपा उम्मीदवार डॉ. मिथिलेश कुमार के पक्ष में शहर से लेकर गांव तक में गोलबंदी तेज होती जा रही है। पार्टी के नेता-कार्यकर्ता लगातार अभियान चलाकर डॉ. मिथिलेश के पक्ष में लोगों को गोलबंद कर रहे हैं। इस क्रम में नगर अध्यक्ष जय किशोर साह के नेतृत्व में कोट बाजार मोहल्ला में नगर भ्रमण किया। इस दौरान मोहल्ला के विभिन्न गलियों में डॉ. मिथिलेश को माताओं और बहनों का अपार जनसमर्थन प्राप्त हुआ। शहर के लोगों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के प्रति विश्वास देखा गया।

माताओं ने आशीर्वाद देकर मिथलेश कुमार के विजय की कामना की। कहा कि बड़ों का आशीर्वाद प्राप्त कर उनके मनोबल को काफी बल और शक्ति मिला है। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं की विश्वास से ही भाजपा की जीत निश्चित है। राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के सभी घटक दल पूरे तन्मयता से पार्टी के कार्यकर्ता को विधायक बनाना चाहते हैं। यह कार्यकर्ताओं का सम्मान है। क्योंकि विधायक का टिकट 26 वर्ष पुराने भाजपा के कार्यकर्ता को मिला है। लोगों को आश्वस्त करते हुए कहा कि शहर में जलजमाव की समस्या और जाम की समस्या का निराकरण कराया जायेगा। व्यवसायियों को सुरक्षा प्रदान कराया जाएगा। समस्याओं का त्वरित निदान हो, इसकी व्यवस्था की जाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उन्नतिकारक है। आपकी प्रतिभा व योग्यता के अनुरूप आपको अपने कार्यों के उचित परिणाम प्राप्त होंगे। कामकाज व कैरियर को महत्व देंगे परंतु पहली प्राथमिकता आपकी परिवार ही रहेगी। संतान के विवाह क...

और पढ़ें