पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एक की मौत:विसर्जन में ट्रैक्टर ने तीन को कुचला, एक की मौत

सीतामढ़ी14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • दो अन्य लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए हैं

थाना क्षेत्र के कन्हमा गांव में बुधवार की देर शाम सरस्वती प्रतिमा विसर्जन के दौरान अनियंत्रित ट्रैक्टर ने तीन बालकों को कुचल दिया। इस कारण एक बालक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। जबकि दो अन्य लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए। घटना को अंजाम देने के बाद ट्रैक्टर चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। आसपास के लोगों ने दोनों जख्मी बालक को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जख्मी की पहचान गांव के ही उपेंद्र मंडल के पुत्र अमित कुमार एवं मनेश्वर राउत के पुत्र दिलीप कुमार के रूप में की गई है।

इधर, घटना की सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष अशोक कुमार दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। वहीं, मामले की छानबीन कर शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम कराने के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया। यहां पोस्टमार्टम करने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया। ग्रामीणों ने बताया कि बुधवार की देर शाम तीनों बालक सरस्वती पूजा के मूर्ति विसर्जन में गया था। विसर्जन के दौरान बाजा लगा हुआ ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर तीन बालकों को कुचल दिया। इस कारण अमित की मौत हो गई। जबकि दो अन्य जख्मी हो गया। थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने बताया कि अब तक थाने मे आवेदन नहीं दिया गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें