पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पहल:4 साल बाद भी नहीं खाली कराई अतिक्रमित जमीन

सीतामढ़ी15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले के सुप्पी प्रखंड स्थित रमनगरा बभनगामा में सरकारी अतिक्रमित जमीन की रिपोर्ट सौंपे जाने के चार साल बाद भी खाली नहीं कराया गया है। इसे लेकर गांव में उत्पन्न तनाव की स्थिति को देखते हुए एसडीओ सदर राकेश कुमार ने इसे गंभीरता से लिया है। उन्हाेंने इस मामले की जांच कर अंचलाधिकारी को कार्रवाई करने का निर्देश दिया है। गम्हरिया गांव निवासी ललन प्रसाद सिंह ने एसडीओ से शिकायत करते हुए कहा है कि वर्ष 2016 में वार्ड 1 में अतिक्रमित किए गए जमीन को मुक्त कराने के लिए अंचलाधिकारी को आवेदन दिया गया था।

इसके आलोक में अंचल अमीन ने अतिक्रमित जमीन की नापी कर रिपोर्ट भी भेज दी गई। इसके बावजूद आज तक उक्त अतिक्रमित जमीन काे खाली नहीं कराया गया है। अतिक्रमित जमीन पर ही अतिक्रमणकर्ता महेश्वर सिंह द्वारा वार्ड सदस्य से मिलकर गली नली योना का कार्य कराया जा रहा है। अंचल अमीन ललन राम ने सीओ को भेजी रिपोर्ट में कहा है कि महेश्वर प्रसाद द्वारा 140 वर्ग फीट में गैरेज, ललन सिंह द्वारा 420 वर्गफीट में तार का घेराव, नीरा सिंह द्वारा 60 वर्ग फीट में बैठका व अनिल सिंह द्वारा 36 वर्ग फीट में सीढ़ी बनाया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें