हादसा:सोनबरसा में कार-बाइक की सीधी टक्कर में दो बाइक सवार की मौत

सीतामढ़ी21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले के सोनबरसा थाना के सोनबरसा-सीतामढ़ी एनएच 77 पर फतेहपुर चौक के निकट शुक्रवार की देर रात एक कार व बाइक की टक्कर में दो बाइक सवार की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। कार का चालक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जख्मी कार चालक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतकाें की पहचान बथनाहा थाना क्षेत्र के मझौलिया (स्टेट) निवासी राजमिस्त्री राम नरेश मंडल के 22 वर्षीय पुत्र अमित कुमार व पंथपाकर निवासी जटाशंकर राउत के 20 वर्षीय पुत्र शिवनंदन कुमार उर्फ गोलू के रूप में की गई है। कार चालक की पहचान कन्हौली थाना क्षेत्र के परसा खुर्द निवासी सुबोध कुमार के रूप में की गई है। सूचना पर घटना स्थल पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।

अमित के पिता राम नरेश मंडल ने बताया कि बथनाहा के मझौलिया में शुक्रवार को महावीरी झंडाेत्सव का आयोजन किया गया था। इस अवसर पर अमित के साढू सोनबरसा थाना क्षेत्र के रोहुआ निवासी संतोष कुमार भी झंडा देखने मझौलिया पहुंचा था। देर शाम को संतोष अपने घर लौटने के लिए जिद करने लगे। अमित अपने दोस्त शिवनंदन कुमार उर्फ गोलू के साथ साढू को उनके घर राेहुआ पहुंचाने के लिए गया था। लाैटने के क्रम में फतेहपुर के निकट एक कार से उनकी बाइक में जोर की टक्कर लगी। इससे घटनास्थल पर ही दोनों की मौत हो गई।

रीगा | रीगा-मेजरगंज रोड में पोखर भिंडा मोड़ के पास शनिवार की शाम बाइक चालक ने पेड़ से टकराकर घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। मृत युवक की पहचान दीपक झा, उम्र 34 वर्ष, पिता चंचल झा, ग्राम मनियारी, थाना सुप्पी के रूप में की गई है। युवक की जेब से आधार कार्ड निकला है। बताया जाता है कि दीपक मेजरगंज से लौट रहा था। बाइक का संतुलन मोड़ के समीप गड़बड़ हो जाने के कारण पेड़ से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

अमित के पिता राम नरेश मंडल ने शनिवार को थाने में कार चालक व मालिक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। थानाध्यक्ष रविंद्र कुमार ने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं...