पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

दुर्घटना:रीगा-परसौनी पथ पर सड़क दुर्घटना में दो लाेग गंभीर रूप से हुए जख्मी, एक को रेफर किया गया

सीतामढ़ीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • संतुलन बिगड़ने पर हुआ हादसा, थानाध्यक्ष ने कहा : बयान दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी

रीगा-परसौनी पथ में रीगा चीनी मिल के समीप बाइक दुर्घटना में दो व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जानकारी के अनुसार, कुशमारी पंचायत अंतर्गत पंछोर गांव के वार्ड नंबर 4 निवासी प्रभु राउत के पुत्र कपलेश्वर राउत व ईतरदेव राय के पुत्र रमेश राय ग्लैमर बाइक पर सवार होकर कुशमारी चौक से अपने घर की ओर आ रहा था। इसी बीच चीनी मिल के समीप खड़े एक ट्रक में असंतुलित होकर पीछे से जबरदस्त टक्कर मार दिया। घटना में कपलेश्वर राउत का सर बुरी तरह फट गया।

स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में दोनों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां कपलेश्वर की हालत गंभीर देख डॉक्टर ने सीतामढ़ी रेफर कर दिया। जख्मी कपलेश्वर का इलाज शहर स्थित नवजीवन अस्पताल में चल रहा है। जहां वह जिंदगी और मौत से जूझ रहा है। घटना की सूचना पाकर दरोगा ओमप्रकाश ने घटनास्थल पर पहुंचकर दुर्घटनाग्रस्त बाइक व ट्रक को अपने कब्जे में कर थाने ले गई। थाना अध्यक्ष सुभाष मुखिया ने बताया कि जख्मी के बयान के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। सड़क पर खड़े ट्रक को जब्त कर लिया गया है। ट्रक मालिक के बारे में जानकारी ली जा रही है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। वैसे भी आज आपको हर काम में सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे। इसलिए पूरी मेहनत से अपने कार्य को संपन्न करें। सामाजिक गतिविधियों में भी आप...

और पढ़ें