पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

दुस्साहस:बैरिया में चाचा ने भतीजे को दौड़ा-दौड़ाकर तलवार से काटा, हुई मौत

सीतामढ़ीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • आरोपी शशि ने दीपक की हत्या करने से पहले पी थी शराब

जिले के पिपराही थाना क्षेत्र के बैरिया गांव में मंगलवार की सुबह आपसी विवाद को लेकर चाचा ने भतीजे को दाैड़ा-दाैड़ा कर तलवार से बार-बार वार कर हत्या कर दी। बचाने के क्रम में मृत युवक की मां व दो बहनें भी घायल हो गईं। मृतक की पहचान गांव के ही स्व. अजय कुंवर के 25 वर्षीय पुत्र दीपक कुमार के रूप में की गई है। घटना के बाद ग्रामीणों ने आरोपी चाचा शशि भूषण कुंवर उर्फ शशि को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजन को सौंप दिया गया। दीपक के चाचा शंभू कुंवर ने बताया कि मंगलवार की सुबह उठकर शशि ने शराब पी। सामने किराने की दुकान पर गुटखा खाया। फिर घर में आकर जबरदस्ती लड़ाई-झगड़ा शुरू कर दिया है। इसी दौरान शशि पास स्थित अपने घर से तलवार लेकर आया और दीपक पर हमला बोलने की कोशिश की। तलवार देखकर दीपक भागने लगा, लेकिन शशि दीपक को खदेड़ने लगा। दीपक को खदेड़ कर तलवार से कई वार किए। खून से लहूलुहान दीपक जब गिर गया, तो शशि भागने लगा। ग्रामीणों ने शशि को पकड़ लिया।

बचाने आई मां और दो बहनों को भी आई है चोट

कई मामलाें में जेल जा चुका है शशि
दीपक इकलौता भाई था। पिता की पूर्व में मौत हो चुकी है। शशि अपराधी प्रवृत्ति का व्यक्ति है, जो हमेशा नशे की हालत में रहता था। वह पूर्व में कई मामलों में जेल भी जा चुका है। दीपक के पिता चार भाई थे, जिसमें शशि तीसरे नंबर पर है। दीपक की हत्या को लेकर जहां गांव में मातम है, वहीं शशि के खिलाफ आक्रोश भी है। दीपक की मां को बेटी की शादी की चिंता सता रही है।

आपसी विवाद को लेकर दीपक की हत्या की गई है। हत्या के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। घटनास्थल से तलवार बरामद कर लिया गया है। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। दीपक के शरीर पर वार किए गए जख्म के कई निशान हैं।
- संतोष कुमार, एसपी, शिवहर।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें