पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:तरियानी में पेड़ से टकराई अनियंत्रित बाइक, चालक की घटनास्थल पर हुई मौत, दो गंभीर रूप से घायल

सीतामढ़ीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सोनबरसा पंचायत के डोरा टोला से होली का सामान लेने जा रहा था रामभरोस पासवान

तरियानी थाना क्षेत्र के शरीफ नगर उर्फ़ गौसपुर पंचायत स्थित पोखरी गांव के नजदीक अनियंत्रित अपाचे बाइक एक पेड़ से टकरा गई। इससे बाइक सवार एक युवक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। जबकि दो अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जाता है कि सोमवार की सुबह करीब 10:30 बजे सोनबरसा पंचायत की डोरा टोला से 25 वर्षीय रामभरोस पासवान अपने दो साथियों के साथ बाइक पर सवार होकर होली का सामान लाने बाजार जा रहा था। इसी बीच विपरीत दिशा से आ रही अज्ञात बोलेरो उसकी बाइक से टकरा गई।

इससे नियंत्रण होकर बाइक सड़क किनारे एक पेड़ में जाकर टकरा गयी। इससे मौके पर ही रामभरोस पासवान की मौत हो गई। साथ में बैठे मुकेश साहनी एवं नंद किशोर पासवान बुरी तरह घायल हो गए। स्थानीय ग्रामीणों के द्वारा इसकी सूचना परिवारजनों को दी गयी। तब परिवार के लोग मौके पर पहुंचकर आनन-फानन में घायलों को इलाज के लिए मुजफ्फरपुर ले गये। जहां दो घायलों का इलाज जारी है। मृतक रामभरोस पासवान के पिता कामेश्वर पासवान, पत्नी गुंजा देवी सहित पूरे परिवार का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। बताया जाता है कि रामभरोस की शादी गुंजा देवी से तीन साल पूर्व हुई थी। जिससे 6 माह की एक बच्ची है। उस बच्ची के माथे से पिता का साया उठ गया है। सीओ अमित कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ जाने के बाद मृतक के परिजनों को आपदा प्रबंध विभाग की ओर से आर्थिक सहायता उपलब्ध करायी जाएगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें