पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

निर्माण कार्य ठप:मुआवजे को लेकर अंचल कार्यालय से लौटे ग्रामीण

सीतामढ़ीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • एनएच- 104 पर डायवर्सन व पुल निर्माण कार्य ठप

मुआवजा की मांग काे लेकर बथनाहा में ग्रामीणों द्वारा रोके गए निर्माण कार्य दूसरे दिन गुरुवार को भी ठप रहा। अंचलाधिकारी के निर्देश पर मुआवजा की मांग कर रहे ग्रामीण अधिकारियों से वार्ता करने को लेकर अंचल कार्यालय पहुंचे। डेढ़ घंटे तक जब कोई अधिकारी नहीं पहुंचे तो ग्रामीणों ने आक्रोश व्यक्त करते हुए बैरंग लौट गए। इस संबंध में पूछे जाने पर अंचलाधिकारी गिन्नी प्रसाद ने बताया कि पटना में आयोजित मीटिंग में भाग लेने के लिए आना पड़ा है। इसके कारण ग्रामीणों के साथ वार्ता नहीं हो सकी है।

मींटीग से लौटने के बाद ग्रामीणों के साथ बैठक की जाएगी। इसमें ग्रामीणों की समस्याओं पर विचार कर वरीय अधिकारियों से अवगत कराया जाएगा। इधर, अंचल कार्यालय से बैरंग लौटे इन्द्रकांत झा, उदयकांत झा, मुंगलाल राय, किशुन राय आदि ने बताया कि अंचलाधिकारी ने मुआवजा संबंधी वार्ता को लेकर अंचल कार्यालय में बुलाया था। डेढ़ घंटे के इंतजार के बाद फोन से संपर्क किया गया तो बताया कि जरूरी मीटिंग में बीडीओ के साथ पटना आए है। लौटने के बाद इस पर पहल की जाएगी। कहा कि जब तक मुआवजा भुगतान की दिशा में पहल नहीं की जाती है तब तक निर्माण कार्य ठप रहेगा। ग्रामीणों द्वारा डायवर्सन निर्माण स्थल पर जब तक मुआवजा का भुगतान नहीं तब तक निर्माण कार्य नहीं का बोर्ड लगाया गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें