पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आक्राेश:बाजार समिति की जर्जर सड़क की मरम्मत को लेकर थोक विक्रेताओं ने पुपरी-सीतामढ़ी सड़क काे किया जाम, प्रदर्शन और नारेबाजी की

सीतामढ़ीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बार-बार शिकायत के बाद भी स्थानीय बाजार समिति प्रांगण की जर्जर सड़क की मरम्मत नहीं करने और जलजमाव की समस्या काे लेकर साेमवार काे औक्राेशित व्यवसायियों ने पुपरी-सीतामढ़ी सड़क जामकर प्रदर्शन किया। आक्राेशिताें ने प्रशासनिक अधिकारियाें के विरुद्ध जाेरदार नारेबाजी की। करीब एक घंटे तक सड़क जाम करने के बाद सूचना मिलने पर पहुंचे अंचलाधिकारी के आश्वासन के बाद सड़क जाम हटाया गया। सड़क जाम हाेने के बाद यातायात पूरी तरह बाधित रहा।

नागेश्वर चौधरी, मो. अब्बास, माधव दास, छेदी चौधरी, मो. इलियास, धर्मनाथ प्रसाद, रणधीर चौधरी, रवि कुमार आदि थोक व्यापारियाें का कहना था कि बाजार समिति की सड़क गड्ढे में परिवर्तित हो गई है। हल्की बारिश में ही जलजमाव व कीचड़ के कारण आवागमन की समस्या हाेती है। लेकिन इस समस्या काे दूर करने के जिए न ताे जनप्रतिनिधि पहल कर रहे हैं और न ही प्रशासनिक अधिकारी। इसके कारण समस्या जस की तस बनी गई है। बाजार समिति में आलू, प्याज, चावल, दाल आदि सामान काे ट्रक से लाने में परेशानी हाे रही है।

जर्जर सड़क व जलजमाव के कारण आने वाले ग्राहकाें की संख्या भी कम हाेने लगी है। जर्जर सड़क की मरम्मत के लिए पदाधिकारियाें से शिकायत भी की गई लेकिन, इस दिशा में अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई। बाध्य होकर जिला प्रशासन का ध्यान आकृष्ट कराने के लिए सड़क जाम करना पड़ा। व्यापारियों द्वारा सड़क जाम किए जाने के कारण एक घंटे तक यातायात पूरी तरह बाधित रहा। इससे वाहनाें की कतारें लग गई अाैर लाेगाें काे परेशानियाें का सामना करना पड़ा।

वहीं, सड़क जाम की सूचना मिलने पर अंचलाधिकारी कृष्ण कुमार सिंह पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने वहां आक्रोशित लोगों को शीघ्र ही सड़क की मरम्मत कराने का आश्वासन देकर मामले काे शांत कराया। अंचलाधिकारी ने कहा कि सड़क मरम्मत को लेकर नगर पंचायत के कार्यपालक पदाधिकारी के वार्ता कर समस्या का निदान कराया जाएगा।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। वैसे भी आज आपको हर काम में सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे। इसलिए पूरी मेहनत से अपने कार्य को संपन्न करें। सामाजिक गतिविधियों में भी आप...

और पढ़ें