पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चेतावनी:झूठे मुकदमे से मुक्त नहीं किया ताे आत्महत्या करेंगे

सीतामढ़ी12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • डीएम को आवेदन में 20 तक का दिया अल्टीमेटम

पिता की हत्या करने के बाद आरोपियों द्वारा भाई को झूठे मुकदमे में फंसाए जाने को लेकर पुनाैरा थाना के वार्ड 3 निवासी रामप्रवेश बैठा ने डीएम को आवेदन देकर आत्महत्या की चेतावनी दी है। कहा है कि साल 2019 में 10 अप्रैल को ग्रामीण पांचू पटेल व अन्य लोगों ने मिलकर मेरे पिता रुपन बैठा की हत्या कर दी। इस मामले में पुनौरा थाना में केस दर्ज है। आरोपी पाचू पटेल अपने दोस्त विकाउ दास से मुझे जान से मारने की नाकाम कोशिश कराई।

पुनौरा थाना के एएसआई अरुण कुमार की मिलीभगत से झूठा मुकदमा कराया। विकाउ दास द्वारा मेरी मां को बार बार दो लाख रुपए लेकर केस सुलह करने का दबाव बनाता था। पिता के विसरा रिपोर्ट के लिए थाना प्रभारी 15 हजार रुपए की मांग करते है। मेरे छोटे भाई पर पुनौरा थाना में झूठा मुकदमा दर्ज कराया गया है। कहा कि अगर मुझे एवं मेरे छोटे भाई को झूठा मुकदमा से दोषमुक्त कराएं एवं भ्रष्ट अधिकारियों पर कार्रवाई का आदेश दें। ऐसा नहीं करने की स्थिति में आगामी 20 अक्टूबर को आत्महत्या कर लूंगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपनी दिनचर्या को संतुलित तथा व्यवस्थित बनाकर रखें, जिससे अधिकतर काम समय पर पूरे होते जाएंगे। विद्यार्थियों तथा युवाओं को इंटरव्यू व करियर संबंधी परीक्षा में सफलता की पूरी संभावना है। इसलिए...

और पढ़ें