पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खुदखुशी का प्रयास:पिपराही में महिला ने आत्महत्या का किया प्रयास, इलाज जारी

सीतामढ़ी7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • होश में आने के बाद पुलिस बयान दर्ज करेगी

थाना क्षेत्र के बाबा भुनेश्वरनाथ देकुली धाम स्थित पोखर में शनिवार की रात एक महिला ने पोखर में डूबकर मरने का प्रयास किया। इस दौरान आसपास के ग्रामीणों ने पोखर में कूदकर महिला की जान बचाई। वहीं महिला को उठाकर इलाज के लिए सदर अस्पताल शिवहर में भर्ती कराया गया। यहां महिला की स्थिति की समान्य बताई गई है। हालांकि महिला अब भी बेहोशी की हालत में है।

महिला की पहचान पूर्वी चंपारण क्षेत्र के फेनहरा मधुबन गांव के रूप में हुई है। ग्रामीणों ने बताया कि शनिवार की रात महिला देकुली धाम स्थित पोखर में डूब रही थी। डूबने की आवाज होने पर आसपास के ग्रामीणों ने हल्ला करना शुरू कर दिया। इस दौरान ग्रामीण पोखर में कूदकर महिला को बाहर निकला।

इस दौरान महिला बेहोशी की हालत में थी। इस कारण उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। थानाध्यक्ष अवधेश कुमार ने बताया कि महिला अब भी बेहोशी की हालत में हैं। महिला के होश में आने के बाद घटना के बारे में पूछताछ की जाएगी, तभी इस संबंध में जानकारी मिल पाएगी। फिलहाल पुलिस महिला के हाेश में आने का इंतजार कर रही है। इसके बाद उसका बयान लिया जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले रुके हुए और अटके हुए काम पूरा करने का उत्तम समय है। चतुराई और विवेक से काम लेना स्थितियों को आपके पक्ष में करेगा। साथ ही संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी चिंता का भी निवारण होगा...

और पढ़ें