सीतामढ़ी में फंदे से झूली महिला:पति-पत्नी में चल रहा था विवाद, तंग आकर महिला ने खुदकुशी की

सीतामढ़ीएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
पति चितरंजन के साथ मनीषा। (फाइल फोटो) - Dainik Bhaskar
पति चितरंजन के साथ मनीषा। (फाइल फोटो)

सीतामढ़ी के डुमरा में एक महिला ने घरेलू कलह से तंग आकर आत्महत्या कर ली। घटना मंगलवार के दोपहर की है। परिजनों का कहना है कि पति-पत्नी में पिछले कुछ दिनों से आपसी विवाद चल रहा था। आशंका है कि इसी विवाद के कारण महिला ने फंदे से लटककर जान दे दी।

इधर, पुलिस ने सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा है। पुलिस के पास इस संबंध में अभी कोई आवेदन नहीं मिला है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। मृतका की पहचान पुनौरा थाना क्षेत्र के बड़ी बाजार निवासी विक्रम महतो के पुत्र चितरंजन कुमार की 26 वर्षीय पत्नी मनीषा कुमारी के रूप में हुई।

इधर, मृतका के पिता उमेश महतो का कहना है कि उसकी बेटी आत्महत्या नहीं कर सकती है। पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले और मामले की निष्पक्ष जांच करे। स्थानीय लोगों का कहना है कि कई दिनों से मनीषा को उसके पति और ससुराल वाले तंग करते थे। इन दिनों घरेलू कलह के कारण मृतका भी काफी परेशान रह रही थी। इस कारण मनीषा ने घर पर ही फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

मृतका के परिजन रिश्तेदार के यहां शादी में गए हुए हैं। इसकी वजह से बच्चो के देख भाल के लिए अपने बहन को मायके से बुलाई हुई थी। मंगलवार सुबह ही मनीषा का पति चितरंजन शादी से लौट कर आया था। उनका परिवार अभी भी शादी में ही रुका हुआ है। घटना के समय घर में पति-पत्नी समेत 4 लोग घर में थे। मनीषा की 7 साल पूर्व हिंदू रीति रिवाज के अनुसार डुमरा बड़ी बाजार निवासी विक्रम महतो के पुत्र चितरंजन कुमार से की गई थी। मनीष अपने पीछे 3 छोटे-छोटे बच्चों को छोड़कर चली गई।

खबरें और भी हैं...