पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हत्या:जमीन के विवाद में गला दबाकर महिला की हत्या

सीतामढ़ी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मृतका के बेटे ने 7 के खिलाफ कराई प्राथमिकी

पुपरी थाना क्षेत्र के बल्हा मकसूदन गांव के सरेह में हुई है घटना

थाना क्षेत्र के बल्हा मकसूदन गांव के सरेह में जमीन के विवाद को लेकर कुछ बदमाशों ने गला दबाकर एक महिला की हत्या कर दी। वहीं साक्ष्य छुपाने की नियत से महिला के शव को सरेह में फेंक दिया। घटना 5 जनवरी की बताई गई है। गुरुवार की सुबह घास काटने गए ग्रामीणों की नजर महिला के शव पर पड़ी। मृतका की पहचान बल्हा मकसूदन गांव निवासी मंजूर अंसारी की 55 पत्नी मैंजून खातून के रूप में की गई है। सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। वहीं, मामले की छानबीन कर शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम कराने के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया। यहां पोस्टमार्टम करने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया। मामले को लेकर मृतका के पुत्र मानीत अंसारी ने थाने में आवेदन देकर एक प्राथमिकी दर्ज कराई है। इसमें गांव के ही गफ्फार अंसारी, सत्तार अंसारी सहित सहित 7 लोगों को नामजद आरोपित किया गया है।

खेत देखने गई थी महिला, वापस नहीं लौटी घर
मृतका के पुत्र ने बताया कि उक्त आरोपी पूर्व से ही उसके निजी जमीन काे हड़पना चाहता था। जिसको लेकर गत मंगलवार को उक्त आरोपी उसके निजी जमीन पर गया था। जिसकी सूचना मिलने पर उसकी मां जमीन देखने के लिए सरेह की ओर गई थी। लेकिन, काफी देर होने के बाद भी वापस नहीं लौटी। परिजनों द्वारा काफी खोजबीन की गयी। लेकिन, उसकी मां का कोई पता नहीं चल पाया। गुरुवार की सुबह ग्रामीणों की नजर महिला के शव पर पड़ी। बताया कि उक्त आरोपियों ने ही उसकी मां का गला दबाकर हत्या कर दी है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या के कारणों का पता चल पाएगा। कैसे महिला की हत्या हुई है, उसकी पुलिस गहन छानबीन कर रही है। जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा। पुलिस अारोपियों की गिरफ्तारी के लिए भी छापेमारी कर रही है।
- प्रवीण कुमार, थानाध्यक्ष

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें