पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

परिचालन को मिली हरी झंडी:सुगौली स्टेशन पर चारों लाइन पर इंजन को रोल डाउन किया गया, सभी लाइन मिली फिट

सुगौलीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • रक्सौल-सुगौली रेलखंड पर आज से चलेंगी ट्रेनें

सुगौली स्टेशन पर चारों लाइन पर इंजन को रोल डाउन कर देखा गया। वरिष्ठ अनुभाग अभियंता ओम प्रकाश सिंह, सहायक अभियंता विकास चंद्र दत्ता, टीआई नीलमणि तिवारी, एसएस दिलीप कुमार इंजन पर सवार होकर पुरे यार्ड में इंजन को रोल कराया। जिसके बाद सभी लाइन फिट पाया गया। इसको लेकर गाड़ी परिचालन के लिए दोपहर 3.00 बजे से सुगौली यार्ड की फिट घोषित कर दिया गया है। वहीं मालगाड़ियों का रक्सौल रूट पर आज से परिचालन शुरू हो जाएगा। पैसेंजर ट्रेन गुरुवार को मिथिला चलेगा।

स्टेशन प्रबंधक दिलीप कुमार ने बताया कि सुगौली-मझौलिया के बीच ब्रिज नंबर 248 का फिट अभी नहीं मिला है। अभी भी जल स्तर खतरे के स्तर से नीचे नहीं आया है। अगर यहीं क्रम जारी रहा तो कल से फिट मिल सकता है गुड्स ऑपरेशन के लिए। अभी तत्काल रक्सौल-सुगौली व मोतिहारी रेलखंड पर परिचालन शुरू होगा।

नरकटियागंज रेलखंड पर चौथे दिन परिचालन बंद रहा

बताते चलें कि मुजफ्फरपुर-नरकटियागंज रेलखंड के सुगौली-मझौलिया के बीच 195/5/6 किलो मीटर पर पुल संख्या 248 पर पानी के दबाव के कारण चौथे दिन भी गाडियों का परिचालन बंद रहा। बीते रविवार से पुल संख्या 248 पर पानी के भारी दबाव के कारण सुरक्षा के दृष्टिकोण से गाडियों का परिचालन बंद कर दिया गया था। रेलखंड पर बुधवार को चौथे दिन भी गाडियों का परिचालन बंद होने से रेलखंड के यात्रियों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। परिचालन बंद होने से स्टेशन पर सन्नाटा है।

खबरें और भी हैं...