पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस ने की प्राथमिकी दर्ज:पिकअप पर लदी एक हजार लीटर स्प्रिट जब्त, तस्कर अंधरे में भागे

सुगौली9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

थाना क्षेत्र के छपवा तुरकौलिया रोड से पुलिस ने भारी मात्रा में स्प्रिट बरामद किया है। जब्त स्प्रिट का उपयोग शराब में किया जाना था। पुलिस ने सुगांव दुर्गा मंडप के समीप तुरकौलिया रोड़ से बुधवार मध्यरात्रि पिकअप पर लदा एक हजार लीटर स्प्रिट बरामद किया है। बरामदगी के समय पुलिस को देख तस्कर अंधेरा का लाभ उठाकर भागने में सफल रहे। पुलिस ने स्प्रिट को जब्त कर तस्करों की तलाश शुरू कर दी है। थाना क्षेत्र में शराब की खेप आने की सूचना पर पुलिस ने गश्त बढ़ा दी थी। पुलिस गश्त के दौरान छपवा के तरफ से तुरक़ौलिया की ओर जा रही पिकअप चालक को पुलिस ने रूकने का इशारा किया। जिसके बाद पिकअप पर सवार तीन चार लोग उसे रोक कर चालक के साथ अंधेरे का लाभ उठा कर भाग निकले। पिकअप पर लदे पांच ड्राम में एक हजार लीटर कच्ची स्प्रिट मिला। जिसके बाद पुलिस ने स्प्रिट और पिकअप को जब्त कर लिया।

थानाध्यक्ष विवेक जायसवाल ने बताया कि शराब तस्करों के पहचान में पुलिस जुटी है। मामले में संलिप्त तस्करों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की कार्रवाई की जा रही है। छापेमारी कर 85 लीटर देसी शराब के साथ चार तस्कर को गिरफ्तार किया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

    और पढ़ें