पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

छपवा-मोतिहारी मुख्य मार्ग:वाहन की ठोकर से जीप चालक सहित तीन की मौत, छपवा-मोतिहारी मुख्य मार्ग के छंगराहा के समीप हादसा

सुगौलीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

थाना क्षेत्र के छपवा-मोतिहारी मुख्य मार्ग के छंगराहा के समीप बुधवार की अहले सुबह अज्ञात वाहन की ठोकर से अखबार लदी कमांडर जीप के चालक सहित सवार तीन लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। दुर्घटना में जीप पुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जीप में फंसे मृतकों के शव को निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। मृतकों में कमांडर जीप चालक भगवानपुर मुजफ्फरपुर निवासी उमेश चंद्र ठाकुर का पुत्र गुड्डू ठाकुर एवं पश्चिमी चंपारण जिला के बेतिया, पिउनी बाग निवासी धर्मदेव पांडेय का पुत्र मदन पांडेय और सिकटा थाना क्षेत्र के झूमका निवासी हाफिज शेख का पुत्र नसरुद्दीन शेख शामिल हैं।

घटना के बाबत बताया जाता है कि जीप का चालक मुजफ्फरपुर से अखबार लाद कर बेतिया जा रहा था। इसी दौरान कमांडर जीप में छपवा के तरफ से मोतिहारी जा रहे किसी अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि जीप सामने से क्षतिग्रस्त होकर पलट गई। साथ ही उसमें बैठे तीन लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। जिसमें चालक भी शामिल था।

तीनाें शवों काे पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया गया

ठोकर मारने वाला वाहन दुर्घटना के बाद भाग निकला। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस घटना का जायजा लिया और तीनों शव को जीप से बाहर निकाला। जिसके बाद शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया। थानाध्यक्ष विवेक जायसवाल ने बताया कि अखबार लदी कमांडर जीप में अज्ञात वाहन के ठोकर कमांडर चालक एवं दो सवार यात्री की मौत घटना स्थल पर हीं हो गई। तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...