पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कड़ी कार्रवाई की जाएगी:रौशन के मौत मामले में दूसरे दिन भी पुलिस छावनी में तब्दील रहा राधाउर

सुरसंड8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • गांव में शांति बनाए रखने के लिए दर्जनों पुलिस बल के साथ किया मार्च

थाना क्षेत्र के राधाउर गांव में मारपीट की घटना में जख्मी हुए रौशन कुमार के मौत व पुलिस पर हुए पत्थराव मामले में रविवार को भी ग्रामीणों में दशहत का माहौल कायम रहा। इस दौरान रविवार की दोपहर दो बजे तक राधाउर गांव पुलिस छावनी में तब्दिल रहा। दशहत के कारण गांव के लोग घर में दुबके रहे। जबकि राधाउर गांव की सभी छोटी-बड़ी दुकानें बंद रही।

घटना को लेकर इंस्पेक्टर अरुण कुमार के नेतृत्व में थानाध्यक्ष नवलेश कुमार आजाद सहित दो दर्जन से अधिक पुलिस बल के जवानों ने गांव में शांति बनाने के लिए फ्लैग मार्च किया। जबकि वीडिओ देवेन्द्र कुमार ने मुखिया व पंचायत सचिव के अनुपस्थिति में अपने सहयोगी के द्वारा तीन हजार रुपए मुहैया कराया। साथ परिवारिक लाभ योजना के तहत 20 हजार रुपए का चेक सोमवार तक देने का आश्वासन दिया। ज्ञात हो कि गत शुक्रवार की सुबह बकरी चावल का मार पीने के कारण दोनो सहोदर भाई में विवाद हो गया।

विवाद बढ़ते-बढ़ते मारपीट होने लगा। मारपीट की घटना में किरण दास के पुत्र रौशन कुमार का इलाज के दौरान मौत हो गया। जबकि दो अन्य भाई का इलाज मुजफ्फरपुर में जारी है। थानाध्यक्ष नवलेश कुमार आजाद ने बताया कि पत्थराव की घअना में शामिल लोगों की शिनाख्त की जा रही है। पुलिस ने आधा दर्जन संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। घटना में दोषी पाए जाने वाले आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...