पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बैठक:उपमुखिया ने विधायक से कहा- आपका मोबाइल नंबर रखने से क्या फायदा जब भी गांव में कोई बड़ी घटना होती है, तो आप फोन ही रिसीव नहीं करते हैं

सुरसंड17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सुरसंड के राधाउर गांव में विधायक को समस्या सुनाने को जुटे ग्रामीण - Dainik Bhaskar
सुरसंड के राधाउर गांव में विधायक को समस्या सुनाने को जुटे ग्रामीण
  • ग्रामीणों ने कहा : पुलिस निर्दोष लोगों को फंसा रही है, विधायक ने कहा- पुपरी डीएसपी से बात कर जांच करने को कहा है

जदयू विधायक दिलीप राय ने कार्यकर्ताओं के साथ बुधवार को चले गांव की ओर कार्यक्रम के तहत प्रखंड के राधाउर गांव में राधेश्वरी बाजार पहुंचे। इस दौरान आम लोगों की समस्याओं को जाना। ग्रामीणों ने उन्हें जलजमाव, सड़क, बिजली आदि समस्याओं से अवगत कराया। लोगों ने विधायक से राधाउर राधेश्वरी बाजार के पोखर में पक्का छठ घाट का निर्माण कराने व चापाकल गड़वाने की मांग की। लोगों की मांग पर विधायक दिलीप राय ने शीघ्र राधेश्वरी बाज़ार में चापाकल व पोखर में पक्का छठ घाट निर्माण कराने का आश्वासन दिया।

वही ग्रामीण सोगराथ साह ने कहा कि कुछ दिनों पहले जो घटना हुई है, उसमें बहुत सारे निर्दोष लोगों का नाम प्राथमिकी में दे दिया गया है। वैसे निर्दोष लोगों को मुकदमा से नाम हटवाया जाए। इस पर विधायक श्री राय कहा कि वे पुपरी डीएसपी से बात किये हैं। उन्होंने अधिकारी से पूरे मामले की जांच कर निर्दोष लोगों को प्राथमिकी में से नाम हटाने को कहा है। वही उप मुखिया मंटून ठाकुर ने नाराजगी जताते हुए कहा कि हमलोग को आपसे बड़ी उम्मीदें होती है। पर, आपका मोबाइल नंबर रखने से क्या फायदा, जब मेरे गांव में कोई बड़ी घटना होती है और आप उस समय फोन रिसीव नहीं करते हैं। इस पर विधायक ने कहा कि वे सभी लोगों का फोन रिसीव करते हैं। किसी कारण से कभी फाेन नहीं उठा हो। पीड़ित परिवार काे मिले मुअावजा | वही ग्रामीण रवि शंकर ठाकुर ने कहा कि जिस महिला का बेटा मारा गया है, उसको उचित मुआवजा दिलाने का कष्ट करे। उन्होंने कहा कि हमारे यहां जो श्मशान है, उसका चहारदीवारी निर्माण कराया जाए और दो सामुदायिक बैठक का भी निर्माण की मांग की। वही ग्रामीण संजीव ठाकुर का कहना था कि मेरे गांव में एक भी सड़क चलने लायक नहीं है। विधायक दिलिप राय ने कहा कि राज्य सरकार की प्राथमिकता है विकास। इसके तहत सड़क, स्वास्थ्य व शिक्षा पर विशेष जोर दिया जा रहा है।

हर छोटे बड़े गांव को सड़क के जोड़ा जाएगा। वंचित वर्ग के लोगों को न्याय के साथ उनका हक दिलवाया जाएगा। भ्रमण के क्रम में विधायक ने रधाउर, मकुनाहिय, सजनिया पट्टी, रघरपुरा आदि गांव का दौरा किया। विधायक के साथ प्रखंड जदयू अध्यक्ष मृत्युंजयनाथ ओझा उर्फ चुनचुन, उप मुखिया मंटून ठाकुर, श्याम किशोर यादव, अजय कुमार गुप्ता, रमेश पटेल, दाहाउर सहनी, नीलू राउत, संजीव रंजन उर्फ पिंकू, चन्द्र साह, रामेश्वर साह सहित दर्जनों जदयू कार्यकर्ता उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...