पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:सातनपुर में असंतुलित होकर ऑटो पलटा, 7 श्रद्धालु घायल

उजियारपुर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • झमटिया से गंगा स्नान कर पंडौल जा रहे थे लोग

थाना क्षेत्र के सातनपुर में रविवार की सुबह गंगा स्नान कर लौट रहे ऑटो अनियंत्रित होकर पलट जाने से सात लोग घायल हो गए। श्रद्धालुओं से भरा दुर्घटनाग्रस्त ऑटो से 6 महिला सहित सभी 7 घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस उजियारपुर पीएचसी में इलाज के लिए भेजा गया। घायल की पहचान मधुबनी जिले के पंडौल के रहने वाले बल्लू पासवान की पत्नी पुलन देवी, छोटाई पासवान की पत्नी रामरती देवी, किशुनदेव पासवान की पत्नी इंदु देवी, रामोतार पासवान की पत्नी प्रमिला देवी, स्व. बलवान नायक की पत्नी आशा देवी, कुंदन कुमार पंडित की पत्नी मनीषा कुमारी व सुरेंद्र पासवान का पुत्र किशुनदेव पासवान बताई गई है।

थानाध्यक्ष विश्वजीत कुमार ने बताया कि पूछताछ में पता चला कि सभी ऑटो सवार बेगूसराय के झमटिया से गंगा स्नान कर अपने घर पंडौल जा रहे थे। इसी क्रम में अचानक ऑटो असंतुलित होकर पलट गया। इससे उसमें सवार आंशिक रूप से घायल हो गए। सभी का पीएचसी से इलाज कराने के बाद छुट्टी दे दी गई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थितियां आपके पक्ष में है। अधिकतर काम मन मुताबिक तरीके से संपन्न होते जाएंगे। किसी प्रिय मित्र से मुलाकात खुशी व ताजगी प्रदान करेगी। पारिवारिक सुख सुविधा संबंधी वस्तुओं के लिए शॉपिंग में ...

और पढ़ें