पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सातनपुर जाने वाली सड़क जर्जर, परेशानी:लोगों ने की मरम्मत की मांग : बरसात के दिनाें में हाेती अधिक समस्या, दुर्घटना का रहता है डर

उजियारपुर3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

प्रखंड मुख्यालय को जाने वाली मुख्य सड़क जब बदहाल हो तो दूर-देहात की सड़कों का क्या कहना। सड़क जर्जर व गड्ढेनुमा हो जाए और अधिकारी व जनप्रतिनिधियों का ध्यान उस पर न जाए तो दूसरी सड़क के जीर्णोद्धार की बात करना भी व्यर्थ होगी।

उजियारपुर से सातनपुर जाने वाली सड़क विगत कई वर्षों से खतरनाक बनी हुई है। यह सड़क समस्तीपुर से उजियारपुर बाजार, थाना व प्रखंड मुख्यालय को आपस में जोड़ते हुए सरायरंजन तक जाती है। लोगों ने बताया कि 2007 के आसपास सड़क का निर्माण कराया गया था। लेकिन बीते कई वर्ष से सड़क पूर्ण रूप से जर्जर हो गड्ढे में तब्दील हो गई है।

जगह-जगह बड़े-बड़े गड्ढे बने हुए हैं। लोगों को आवागमन में आए दिन कठिनाई का सामना करना पड़ रहा है। स्थिति यह कि राहगीर अब इस सड़क के बदलें वैकल्पिक रास्तों का चयन करते हैं। हर रोज अच्छी तादाद में लोगों का इस सड़क से आना जाना होता है। सड़क जर्जर रहने से प्रखंड मुख्यालय में कार्यरत कर्मी व पदाधिकारियों को भी इससे परेशानी का सामना करना पड़ता है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आसपास का वातावरण सुखद बना रहेगा। प्रियजनों के साथ मिल-बैठकर अपने अनुभव साझा करेंगे। कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा बनाने से बेहतर परिणाम हासिल होंगे। नेगेटिव- परंतु इस बात का भी ध...

    और पढ़ें