पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

फ्लैग मार्च:विधानसभा चुनाव से पहले सीआईएसएफ के जवानों ने बॉर्डर क्षेत्र में किया फ्लैग मार्च

वाल्मीकि नगर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मार्च में शामिल वाल्मीकि नगर थाना पुलिस ने भी दिया साथ

वाल्मीकि नगर पहुंचे सीआईएसएफ के जवानों ने बाल्मीकि नगर थाना पुलिस के सहयोग से बॉर्डर क्षेत्र में फ्लैग मार्च किया। इस फ्लैग मार्च को देखकर वाल्मीकि नगर वासियों ने यह सुनिश्चित कर लिया है कि विधानसभा चुनाव में किसी भी प्रकार की कोई भी गड़बड़ी नहीं हो पाएगी। सीआईएसएफ के जवानों को देखकर आपराधिक तत्व के लोगों के अंदर दहशत का माहौल फैल गया है। लोग उन जवानों से अपने आप को बचाने में लगे हुए हैं। बता दें कि सीआईएसएफ के लगभग 15 जवानों ने बाल्मीकि नगर थाना के एएसआई अकसूद आलम के नेतृत्व में गोल चौक से लेकर गंडक बैराज होते हुए 3 आरडी पुल चौक से टंकी बाजार एवं बीटीआर के क्षेत्र में बसे गांव में अपना फ्लैग मार्च किया। बाल्मीकि नगर क्षेत्र नक्सलवादी में आता है जिसे देखते हुए सीआईएसएफ के जवानों को इस क्षेत्र में बड़ी संख्या में तैनाती की गई है। इन जवानों के फ्लैग मार्च को देखकर नक्सल विचार के लोगों में एक अलग प्रकार का माहौल बनना शुरू हो गया होगा।

फ्लैग मार्च में शामिल सीआईएसएफ के इंस्पेक्टर बलबीर आहूजा ने बताया कि हमारा मुख्य काम शांति व्यवस्था को कायम रखना है ताकि विधानसभा चुनाव से पहले किसी प्रकार की कोई गड़बड़ी न हो और सुरक्षा में किसी प्रकार की कोताही न हो। इस फ्लैग मार्च से आपराधिक विचार के लोगों में दहशत से लेगा और इस क्षेत्र में शांति व्यवस्था कायम रहेगी। उन्होंने बाल्मीकि नगर थाना के पुलिस जवानों को भी इसमें भागीदारी निभाने की सराहना की और उनके कार्यों से संतुष्ट दिखे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें