पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वार्ड के लोगों का आरोप:गढ़सिसई पंचायत के वार्डों में लोगों को नहीं मिल रहा है नल का पानी

विद्यापतिनगर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • लाखों रुपए खर्च कर कार्य आधा अधूरा छोड़ा

प्रखंड की बाेरिंग पंचायत में सरकार की महत्वाकांक्षी नल जल योजना के तहत लाखों रुपये खर्च कर नल-जल योजना के तहत बोरिंग चालू कर दिए जाने के बाद भी वार्ड 7 एवं वार्ड 6 के आधे घरों में पानी नहीं पहुंच रहा है। आधे अधूरे नलजल कार्य से वार्ड के लोगों को शुद्ध पेयजल का लाभ नहीं मिल रहा है। इससे लोगों में नाराजगी देखी जा रही है।

संवेदक द्वारा वार्ड में आधे अधूरे नलजल कार्य केवल कागजी खानापूर्ति की गई है। वहीं घरों में पानी सप्लाई होने के बदले ग्रामीणों को शुद्ध पेयजल उपलब्ध कराने में मनमानी का यह नायाब नमूना है। वार्ड के रामनरेश महतो, अनिल दास, राजकुमार महतो, विकास कुमार आदि लोगों ने बताया कि एक वर्ष से नलजल का कार्य वार्ड में अधूरा पड़ा है। वार्ड में नल-जल योजना का पूरा लाभ आम जनता को नहीं मिल रहा है। लाखों रुपये खर्च कर कार्य आधा अधूरा है। पंचायत में अधूरे काम से ग्रामीणों को काफी परेशानी होती है।

आलम यह है कि वार्ड में कहीं पाईप टूटा है तो कहीं गढ़ा खोदकर पाइप डालकर छोड़ दिया गया है। हर घर नल का जल कागजों तक ही सिमट कर रह गई है। मुखिया रतन कुमार ने बताया कि वार्ड 6 एवं 7 में पीएचईडी विभाग से कार्य किया जा रहा है। आधे अधूरे पड़े कार्य को शीघ्र पूर्ण कर लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें