पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Muzaffarpur
  • Warisnagar
  • In Mohiuddinpur, Someone Put The Key In The DJ Vehicle Standing For Brahma Kali Puja, The Vehicle Started Moving And Overturned In The Pit, Two Girls Died After Being Buried, 10 Injured.

दुर्घटना:मोहिउद्दीनपुर में ब्रह्म काली पूजन के लिए खड़े डीजे वाहन में किसी ने लगा दी चाबी गाड़ी स्टार्ट होते ही आगे बढ़ी व गड्‌ढे में पलटी, दब कर दो बच्ची की मौत, 10 घायल

वारिसनगरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

स्थानीय थाने के मोहिउद्दीनपुर गांव में बुधवार को दूल्हे को ब्रह्म काली पुजन के लिए आया डीजे के पलट जाने से दो बच्ची की दब कर मौत हो गई जबकि दस लोग घायल हो गए। उसकी पहचान मंटुन राम की पुत्री रूपम कुमारी (11 वर्ष) व रविन्द्र राम की पुत्री शिवानी कुमारी (8 वर्ष) के रूप में की गई है। जबकि घायलों में मंजू देवी, अधीन राम (34 वर्ष), शांति देवी (55 वर्ष), राधा देवी (22वर्ष), गुंजन देवी (18 वर्ष), मंजू देवी, शंकर राम (35वर्ष), पूनम देवी (34 वर्ष), उषा देवी (37 वर्ष), शामिल हैं।

सभी घायलों को उपचार के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है। इस घटना के कारण कुछ देर पहले तक शादी की गीत के साथ नांच गान में लगी महिलाओं के चित्कार से माहौल गमगीन हो गया। घटना की सूचना पर पुलिस ने दोनों शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजने की कार्रवाई शुरू कर दी है।  

सुखदेव राम के नाती की थी शादी, गाना बजाकर खाना खाने चला गया था डीजे वाहन का चालक
जानकारी अनुसार गांव के सुखदेव राम के नाती गोविंद राम की शादी थी। जिसको लेकर ब्रह्म काली पुजन के लिए डीजे वाहन मंगाया गया था। लोगों ने बताया कि डीजे वाहन पर गाना बजाकर वाहन चालक खाना खा रहा था।  इसी बीच किसी ने चुपके से चाबी लेकर गाड़ी खोल दी। गाड़ी के पास महिलाएं व बच्चे खेड़े होकर नाचगान कर रहे थे। गाड़ी कुछ दूर आगे बढ़ते ही गड्ढे में पलट गई। जिससे गाड़ी के पास खड़े लोग दब गए। हल्ला होने पर जुटे लोगों ने वाहन के नीचे दबे लोगों को खींच -खींच कर बाहर निकाला लेकिन तब तक दो बच्ची की मौत हो गई।

थानाध्यक्ष प्रसुनंजय कुमार, सअनि राजीव रंजन पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। साथ ही घायलों को भी सदर अस्पताल भेजा। घायलों में से चार की स्थिति नाजुक बताया गया है। 
डीजे वाहन पलटते ही दबे लोगों को बचाने के लिए उमड़ी भी

गांव के नाती की शादी को लेकर काफी उत्सवी माहौल था। इस बीच डीजे के पहुंच जाने से लोगों की खुशी दोगुनी हो गई थी। डीजे के पास महिलाएं व बच्चे नाचगान करने लगे। किसी को पता भी नहीं चला कि कौन और कब डीजे वाहन में चाबी लगा दिया और घटना घट गई। लेकिन कुछ देर बाद ही खुशी का माहौल गम में बदल गया। चारों ओर चीख पुकार शुरू हो गई। लोग वाहन के नीचे दबे लोगों को बचाने के लिए भागे। काफी मशक्कत के बाद वाहन के नीचे दबे लोगों को बाहर निकाला गया।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement